<

IND vs SA: आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 33 रन बना सूर्यकुमार रच सकते हैं इतिहास,पाकिस्तान के इस बल्लेबाज को भी रौंदा

IND vs SA:  टी 20 वर्ल्ड कप 2022, भारत का तीसरा मुकाबला आस्ट्रेलिया के पर्थ के मैदान पर खेला जाना है। भारतीय टीम इस मुकाबले को अपनी अपनी झोली में करने को तैयारी कर रही है। दक्षिण अफ्रीका भी इसी फिराक में हैं कि वो इस मैच को जीत कर 2 अंक हासिल कर सके। इस लिए यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है। भारतीय टीम के सूर्य कुमार भी इस फिराक में हैं, 33 रन बनाकर इस साल सबसे बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते हैं।

नीदरलैंड के खिलाफ खेलते हुए सूर्यकुमार ने मात्र 25 गेंदों में 7 चौके लगाये और साथ ही 1 छक्का लगाकर 52 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अब सूर्यकुमार यादव को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उसी तरह की प्रदर्शन करना होगा। 

इस साल के टी 20 मैच में सूर्यकुमार कर सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम

सूर्य कुमार T 20 इंटरनेशनल मैच में  वो इस साल 25 पारियां खेले हैं। उन्होंने 25 मैचों में 41. 28 के रन रेट से 867 रन बनाये है। टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सूर्यकुमार ने जबरदस्त पारी खेली है। अगर सूर्य कुमार इस मैच में 33 रन बना लेते हैं तो तो वो 900 रन के आंकड़े के पास पहुंच जायेंगे। और वो वर्ल्ड के टी 20 में इतने रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन जायेंगे। वहीं उनका टी 20 मे उनका स्ट्राइक रेट 184  का रहा है।

इस बल्लेबाज को अब के रन से कर चुकें है पीछे 

टी 20 वर्ल्ड कप में वर्ल्ड के नंबर 1 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने अपने 20 मैच  में कुल 839 रन बनाये थे। अब भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार ने रिजवान को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल चुके हैं। फैंस को पूरा उम्मीद है कि वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस मैच में भी वह जिस तरह छोटी टीमों के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं, वैसे ही प्रदर्शन इस  दिग्गज टीम के साथ भी करेगें।

error: Content is protected !!