<

भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खराब फार्म पर भारतीय फैंस ने उगला जहर

केएल राहुल इस वर्ष टी-20 वर्ल्ड कप अपने जीवन के करियर की  सबसे बेकार फॉर्म से जुझ रहे हैं और इसका एक ओर नमूना साउथ अफ्रीका और भारत के मैच के दौरान दिखाई दिया । पर्थ के मैदान पर केएल राहुल ने सिर्फ 9 रन  बनाकर पवेलियन को चले गए जिसके दौरान उन्होंने अपनी पारी में  केवल 14 गेंद खेली। साउथ अफ्रीकी की तरफ से बॉलिंग अटैक  के सामने केएल राहुल का स्ट्राइक रेट उस समय 64.29 का रहा, जिसकी वज़ह से अब सोशल मीडिया पर  भारतीय फैंस बहुत अधिक ट्रोल  हो रहा है।

लुंगी एनगिडी ने  4  विकेट चटकाया : साउथ अफ्रीका के सबसे तेज गेंदबाज़ लुंगी एनगिडी ने पर्थ के मैदान पर पहले केएल राहुल को आउट करके पवेलियन को भेज दिया ।उसके बाद लुंगी एनगिडी ने पावर प्ले मे  रोहित शर्मा का विकेट चटकाया और उसके बाद  उन्होंने केएल राहुल को ओवर की आखिरी गेंद पर तीखा बाउंसर पर फंसाकर स्डेन मार्कराम के हाथों कैच आउट करवाया।

उन्होंने पहला ओवर किया मेडन: केएल राहुल की इस मैच मे बेकार फॉर्म का अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता है  कि टी-20 फॉर्मेट के के इस मैच में उन्होंने अपनी पारी का पहला ओवर पूरी तरह से मेडन करा दिया। साउथ अफ्रीका की तरफ से पहला ओवर वेन पॉर्नेल करने आए थे और इस ओवर में केएल राहुल अपना और टीम के लिए  खाता तक नहीं खोल पाये । यह ओवर मेडन गया था।

बेकार फार्म रहा इस टूर्नामेंट में :  इस टूर्नामेंट मे केएल राहुल के लिए बु सपने जैसा रहा है। अब तक केएल राहुल ने सिर्फ तीन मैचों में केवल 22 रन बनाए है जिसके चलते उनका स्ट्राइक रेट 64.70 का रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में केएल राहुल की औसत 7.33 की है। इस दाएं हाथ के बल्लेबाज़ की खराब फॉर्म को देखते हुए सोशल मीडिया पर  भारतीय फैंस ने उनकी खूब आलोचना हो रही है।

 

 

error: Content is protected !!