<

IND vs SL : हार्दिक पांड्या ने ने श्रीलंका से हार की बताई बड़ी बजह, कहा कि हार….

टीम इंडिया को श्रीलंका से 16 रन से करारी शिकस्त मिली। भारत का समग्र प्रदर्शन कमजोर रहा। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम के प्रदर्शन से नाखुश हैं खासकर गेंदबाज उनके लिए मुख्य लक्ष्य हैं। लंका ने पहली पारी में 206 रन बनाए। यहां तक ​​कि, भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज भी टीम को मंत्रमुग्ध कर देने वाली शुरुआत देने में नाकाम रहे, जिसकी सख्त जरूरत थी।

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने बल्ले और गेंद से कमाल के प्रदर्शन के दम पर मैच का अवॉर्ड जीत लिया। कप्तान ने केवल 22 गेंदों में दो चौकों और छह छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। उन्होंने श्रीलंका के लिए शैली में चीजों को समाप्त किया। भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थे।

शनाका ने वानिन्दु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) के बजाय अंतिम ओवर फेंकने की जिम्मेदारी ली, जो अक्षर पटेल के पहले ओवर में बुरी तरह से धराशायी हो गए थे। अक्षर पटेल (Akshar Patel) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने लंका टीम पर निशाना साधा ही हुआ था। वे लगभग भारत के जहाज़ को लाइन के ऊपर ले गए थे। लेकिन श्रीलंकाई शेरों ने किसी तरह उन्हें रोक लिया गया।

गेंदबाजी करते समय अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पूरी तरह से खराब हैं। उन्होंने खेल में सिर्फ दो ओवर फेंके और 37 रन खर्च किए। रन कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन उन्होंने 12 गेंदों में से 5 नो बॉल फेंकी। इस अंतरराष्ट्रीय मंच पर यह वास्तव में अस्वीकार्य है। दासुन शनाका को एक नो बॉल पर डीप पर सूर्यकुमार यादव का कैच किया गया था। लाइफलाइन के बाद शनाका ने सचमुच भारत को लूटा।

अर्शदीप सिंह बीमारी के कारण पहले एनकाउंटर का हिस्सा नहीं थे। महंगे हर्षल पटेल (Harshal Patel) की जगह उन्होंने वापसी की। लेकिन उन्होंने पिछले कुछ टी-20 में सिर्फ हर्षल पटेल के गेंदबाजी प्रदर्शन की झलक दिखाई।

“हमने कुछ बुनियादी गलतियाँ कीं, जो हमें इस स्तर पर करनी चाहिए। हर कोई जानता है कि यह क्या है, हमारे लिए सीख यह है कि हमें उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं। आपका दिन अच्छा हो सकता है, आपका दिन खराब हो सकता है। लेकिन आपको बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए,” उन्होंने मैच के बाद प्रेजेंटेशन खत्म किया।

error: Content is protected !!