<

India vs New Zealand : हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खुलेगी इस खिलाड़ी की किस्मत! रोहित शर्मा ने T20 World Cup में नहीं दिया था मौका…

India vs New Zealand T20 Series: T20 World Cup 2022 का सीजन बहुत अच्छे तरीके से समाप्त हो चुका है. अब सभी की नजर न्यूजीलैंड दौरे पर टिकी हुई हैं. इस दौरे के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों सौंपा गया है . न्यूजीलैंड दौरे से कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में एक स्टार खिलाड़ी की किस्मत खुल सकती है। दरअसल कप्तान रोहित शर्मा ने इस प्लेयर को टी20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं दिया था .

रोहित ने इस प्लेयर को नहीं दिया था मौका

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक भी मैच में नहीं खिलाया था . पूरे टूर्नामेंट में वह बेंच पर बैठे रहे. जबकि वह बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना बहुत मुश्किल है. जब वह अपनी लय में हों तो वों अपने गेंदबाजी से अच्छे बल्लेबाज  की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह काफी किफायती भी साबित होते हैं.

IPL 2022 में दिखाया दम

बता दे, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने सबसे ज्यादा 27 विकेट अपने नाम किए थे. वह अपने दम पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को फाइनल तक पहुंचाये थे . जहां उन्हें गुजरात टाइटंस से हार हार का सामना करना पड़ा था . चहल की गुगली को बल्लेबाज आसानी से समझ नहीं पाता है और आउट हो जाता है.

हार्दिक पांड्या दे सकते हैं मौका

दरअसल न्यूजीलैंड दौरे पर सेलेक्टर्स ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मौका नहीं दिया है. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को मौका दे सकते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 69 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.12 की इकॉनमी से 85 विकेट अपने नाम किए हैं हैं. चहल के पास काफी प्रतिभा है, लेकिन कप्तान रोहित (Rohit Sharma) ने टी20 वर्ल्ड कप में उनके ऊपर भरोसा नहीं किया था

error: Content is protected !!