<

इरफान पठान की पत्नी हैं बेहद ही खूबसूरत, देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी की लाइफ क्रिकेट मैदान के बाहर भी इतनी ही चर्चा में रहती है जितनी मैदान मे रहती है। खासकर उनकी लव लाइफ। इन खिलाड़ियों की पत्नियां खुबसूरती के मामले मे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं होती।

चाहे फिर बात एमएस धोनी की वाइफ साक्षी की हो या रोहित शर्मा की वाइफ रितिका की हो इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने है। लेकिन आपने शायद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान की पत्नी के बारे में कम ही सुना होगा।

बेहद खूबसूरत है इरफ़ान पठान की पत्नी

पूर्व गेंदबाज इरफान पठान को तो हर कोई जानता है। पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपना खेल दिखाकर काफी नाम कमाया है, यह बात कम ही लोग जानते हैं।

शायद आपको पता नहि होगा के इरफान पठान भारत के दुसरे गेंदबाद है जिन्होंने ने पाकिस्तान के खिलाफ़ हैट्रिक ली थी।

इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो अकसर अपनी फोटो और विडियो शेयर करते रहते है। इरफान अपनी वाइफ के साथ कही बार फोटो शेयर करते है लेकिन उनकी वाइफ हिजाब पहनते है।

इस वजह से उनका चेहरा ज्यादा देखा नही जाता। लेकिन उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सफा बेगम ने मक्का मे इरफान से की थी शादी

सफा बाग सऊदी अरब के जेद्दा की रहने वाली हैं। वो और अपने जमाने की मशहूर मॉडल रही चुकी है। जब इरफान पठान क्रिकेट में सफलता हासिल करते रहे हैं थे।

तब उस समय सफा एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से होने के कारण मॉडलिंग की दुनिया में ऊंचाइयां हासिल कर रही थीं। शफा के माता-पिता ने भी उनका काफी साथ दिया और उन्हें मॉडलिंग में करियर बनाने की पूरी आजादी दी।

error: Content is protected !!