<

“मौके नहीं मिलते वरना अकेले..” प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद घमंड में आए शार्दुल ठाकुर,तो जीत का सारा श्रेय खुद को दे डाला

Shardul Thakur: आईपीएल 2023 का 9वां मुकाबला में 6 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) के बीच खेला गया जहां KKR ने RCB को 81 रन से हराकर मुकाबला जीत लिया । वहीं इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) रहे । उन्होंने सिर्फ 29 गेंदों में 9 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 68 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली । प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं।

केकेआर ने हासिल की टूर्नामेंट की पहली जीत

आईपीएल 2023 का 9वां मुकाबला में कोलकाता नाईट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB)के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया । इस मुकाबले में RCB ने टॉस जीतकर को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए आमंत्रित किया टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए KKR ने 204 रनों का टार्गेट रखा । इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेट ताश के पत्ते की तरह बिखरना शुरू हो गया और पूरी टीम सिर्फ 123 रनों पर ऑलआऊट हो गई । कोई भी बल्लेबाज बड़े रन नहीं बना पाया और KKR ने 81 रनों से मुकाबला जीत लिया ।

मैंने भी नहीं सोचा था कि..”

KKR ने RCB को हराकर आईपीएल 2023 में पहली जीत हासिल की । KKR के बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी खिलाड़ियों की शानदार प्रदर्शन की बदौलत से टीम जीत दर्ज की । वहीं इस मुकाबले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को बेह्तरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया । मैच के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कहा,

“मुझे कुछ नहीं पता चला कि यह कैसे हो गया लेकिन उस वक़्त स्कोरकार्ड देखकर सभी को लगा होगा कि हम बहुत मेहनत कर रहे हैं। लेकिन हम नेट्स में भी बहुत मेहनत किये हैं। एक ऐसा वक़्त आता है जब हम इसे नेट्स में स्लॉग कर सकते हैं। कोचिंग स्टाफ थ्रोडाउन करता है और हमें रेंज-हिटिंग का विकल्प देता है। और आप पिचों को जानते हैं – वे हमेशा बल्लेबाजों के अनुकूल होती हैं, है ना? सुयश ने असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की, और हम सुनील और वरुण ने बेह्तरीन प्रदर्शन किया हैं। वे एक के बाद एक विकेट झटकते गये हैं। यह हमारे लिए सबसे खास दिन था ”

error: Content is protected !!