<

“ये हाथ हमें दे-दे ठाकुर”, शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदों में 68 रन जड़कर की RCB की कुटाई, तो सोशल मेडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

Shardul Thakur: प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धुरंधरों के खिलाफ़ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी की शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम बीच में ही लड़खड़ा गई। ऐसे में शार्दुल ठाकुर ने दारोमदार संभाला और आतिशी पारी खेल टीम के स्कोर को 204 रन तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। उनकी धमाकेदार बल्लेबाज़ी देखे फैंस काफ़ी खुश हुए औक उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ़ करते हुए दिखे।

Shardul Thakur ने खेली आतिशी पारी

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स को रहमानुल्लाह ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई। उन्होंने 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन गुरबाज़, आंद्रे रसेल और नीतीश राणा के आउट हो जाने के बाद केकेआर की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई। ऐसे में रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर ने पारी को संभाला और शतकीय साझेदारी की।

हालांकि, रिंकू 46 रन बनाकर पवेलियन लौटे गए। जबकि शार्दुल आखिरी ओवर की तीसरी गेंद तक एक छोर पर डटे रहें। उन्होंने 29 गेंदों पर 68 रन बनाए। जिसके बदौलत टीम 7 विकेट के नुकसान पर 204रन बना सकी। उनकी इस पारी को देख फ़ैंस काफ़ी खुश हुए और उनकी वाहवाही दिखाई दिए।

Shardul Thakur की फैंस ने की जमकर तारीफ़

error: Content is protected !!