<

VIDEO: सरेआम बेईमानी पर उतरा अंपायर, तो शिखर धवन ने LIVE मैच में दी चुनौती, काफी ड्रामे के बाद गब्बर को मिला इंसाफ

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज काफी मजबूत थे और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. शिखर धवन कमाल के थे और उन्होंने खूब रन बनाए। प्रभसिमरन ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान की गेंदबाजी लाइन अप की कमर तोड़ दी। पंजाब किंग्स की पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अंपायर ने शिखर धवन को जमकर खरी खोटी सुनाई, जिसे बाद में आउट दे दिया गया। हालाँकि, गब्बर सिंह ने हार नहीं मानी और फैसला बदलने के लिए तीसरे अंपायर के पास गया। क्या था पूरा मामला, हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे।

अंपायर ने शिखर धवन के साथ की बेइमानी

राजस्थान रॉयल्स ने पहले गेंदबाजी कर खराब फैसला किया। इस फैसले ने पंजाब की टीम को एक शानदार शुरुआत करने की अनुमति दी और वे इसे अंत तक बनाए रखने में सफल रहे। हालांकि, मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लग रहा है कि अंपायर ने शिखर धवन से गलती कर दी। इस गलती की कीमत राजस्थान रॉयल्स को चुकानी पड़ी।

दरअसल, 19वीं पारी की पहली गेंद आसिफ अली ने फेंकी और उसे शिखर धवन ने लपका। धवन इसके बाद विकेट से ऑफ साइड की ओर चले गए। ऑन-फील्ड अंपायर ने इसे त्रुटि नहीं कहा, लेकिन तीसरे अंपायर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि धवन ने गेंद का रिव्यू लिया। समीक्षा से पता चला कि गेंद को मैदानी अंपायर ने वाइड करार दिया था, इसलिए फैसला बदल दिया गया था।

शिखरधवन ने खेली 86 रनों की नाबाद पारी

शिखर धवन इस साल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी का जिम्मा भी संभाल रहे हैं। पिछले मैच में उन्होंने 40 रनों की लाजवाब पारी खेली थी। इसी कड़ी में उन्होंने एक और प्रभावशाली पारी खेली, बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंदों में 86 रन बनाए। इसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल थे. इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 153.57 का रहा।

error: Content is protected !!