<

PAK vs ENG Final: इंजमाम उल हक ने बड़ा खुलासा किया , कहा – ‘इस फाइनल मुकाबले को कोई भी टीम पाकिस्तान को हरा नहीं सकती

PAK vs ENG Final: बता दे कि 13 नवम्बर को पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) का रोमांचक फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले में दोनों टीमों आमने – सामने होगीं, रविवार को दोपहर 1:30 बजे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर यह मुकाबला खेला जाएगा । लेकिन इस  मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इजमाम उल हक (Izmam Ul Haq) ने बड़ा खुलासा किया है । आइए जानें क्या बोले पूर्व खिलाड़ी

भारत और इंग्लैंड के सेमीफाइनल मुकाबले में बातचीत के दौरान अपने यूट्यूब चैनल पर इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान टीम इस टी-20 वर्ल्ड कप को जीतने के लिये प्रबल दावेदार है। उन्होंने कहा, ”पाकिस्तान इस समय खिताब जीतता हुआ दिखाई दे रहा है। बात करे कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान की गेंदबाजी बेहद शानदार रही है। मिडिल ऑर्डर ने इस विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन दिखाया है। लेकिन पाकिस्तान का टॉप ऑर्डर न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया । लेकिन अब सब कुछ जैसा हम’ चाह रहे हैं वैसा ही उभरता हुआ नजर आ रहा है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि अब कोई पाकिस्तान को यह खिताब जीतने से रोक नहीं पाएगा।”

PAK vs ENG Final: उन्होंने आगे कहा, ”बाबर ने भले ही बल्लेबाज शुरुआती मैचों में भले ही शानदार प्रदर्शन नहीं किया हो, लेकिन उनको इसका क्रेडिट जाता है कि उन्होंने अपनी टीम को टूटने नहीं दिया। आंकड़े आपको ये सब नहीं बताएंगे। बाबर ने तब भी अच्छा प्रदर्शन किया जब ऐसा लग रहा था कि वे सेमीफाइनल में नहीं पहुंचेंगे। सकलैन (मुश्ताक), (मोहम्मद) यूसुफ और (मैथ्यू) हेडन को भी यहां श्रेय मिलना चाहिए।”

 

error: Content is protected !!