<

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना… युजवेंद्र चहल की पत्नी ने शेयर किया एयरपोर्ट पर सोते तस्वीर

IND vs Nz T20: टी20 वर्ल्ड कप 2022 को हारने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी शनिवार को न्यूजीलैंड के लिए निकल चुकी है। न्यूजीलैंड  में वह 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला को खेलेगी। इस बार भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नहीं बल्कि हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया है। वहीं टीम इंडिया वनडे सिरीज को शिखर धवन के कमान में खेलेगा।

टीम इंडिया की कमान शिखर धवन संभालेंगे. अब टीम इंडिया आस्ट्रेलिया से सीधे न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी। एयर पोर्ट पर सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत एक साथ फर्स पर सोते हुए नजर आये। साथ ही युजवेंद्र चहल की पत्नी भी है। क्योंकि इस फोटो को उनके द्वारा ही क्लिक किया गया है। और इसे अपने इंस्टाग्राम के हैंडल से शेयर किया ।

इन सीनियर खिलाड़ियों को दिया रेस्ट। 

टी20 वर्ल्ड कप की हार के बाद कई सीनियर प्लेयर को रेस्ट दिया गया है। लगभग 15 सालों के इंतजार के बाद भारतीय टीम को इंतजार था कि वो इस वर्ल्ड कप को जीत कर अपने इंतजार को खत्म कर लेंगे। लेकिन यह इंतज़ार और लम्बे समय के लिए हो गया है। न्यूजीलैंड में होने वाले इस सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित अन्य सीनियर प्लेयर्स को शामिल नहीं किया गया है। इस मैच को टीम इंडिया हार्दिक पांड्या के कप्तानी में खेलेगा। ऐसे में इस सीरीज में नये खिलाड़ियों को मौका मिलेगा।

न्यूजीलैंड टी- 20 का पहला मुकाबला

इस सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंग्टन के SKY स्टेडियम में खेला जायेगा। इस तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद 3 वनडे मैच भी खेला जायेगा।

टी20 में प्लेयर्स भारतीय टीम इस प्रकार हो सकता है। सूर्य कुमार, हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उप कप्तान), युजवेंद्र चहल, ईशान किशन,श्रेयस अय्यर, दीपक हुडा,संजू सैमसन, अय्यर, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप, हर्षल पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

error: Content is protected !!