<

T-20 World Cup 2022 : सूर्यकुमार के दादा ने कहा – सेमिफाइनल मे इंग्लैंड के खिलाफ हार से, सदमे से जल्‍द उभरेगा टूर्नामेंट का स्टार खिलाड़ी’

T-20 World Cup टी-20 विश्‍वकप के सेमीफाइनल मे भारत की इंग्‍लैंड  के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद अब ताबड़तोड़ बल्‍लेबाज सूर्य कुमार यादव के परिजनों ने हार से उनके उभरने की बात कही है। उन्होंने बताया कि जल्‍द ही मैदान में वह विरोधियों पर हमला करते हुए दिखेंगे ।

गाजीपुर : टी-20 विश्‍वकप में भारत की सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया विश्‍वकप की रेस से बाहर हो गया है। लेकिन,  टीम इंडिया के दो खिलाड़ी विश्‍वकप के महान खिलाड़ी की दौड़ में अब भी अपनी जगह बनाए हुए हैं। इसमें स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और 360° सूर्यकुमार यादव दोनों ही शामिल हैं। ऐसे में सभी लोगों ने विश्वास जताया है कि सूर्यकुमार अभी अपनी फार्म में हैं और आने वाले क्रिकेट सीजन में मौका मिलने के बाद वह अपनी उपयोगित को साबित करके दिखाएंगे ।

भारतीय क्रिकेट टीम के टी-ट्वेंटी क्रिकेट विश्वकप में शर्मनाक हार चलते हर भारतीय बहुत उदास हुए । सूर्यकुमार यादव के अच्छा प्रदर्शन के बावजूद टीम के हार जाने से सूर्या के स्वजनों सहित जनपद वासियों में भारी निराशा और हताशा जताई, सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शर्मनाक हार से सूर्यकुमार के दादा विक्रमा यादव के मुख से निवाला निगलना भी कठिन हो रहा था। वों रात भर छत की तरफ टकटकी लगाए जागते रहे। अपने होनहार स्टार को बुलंदी की आसमान पर चमकने से चंद कदम दूर रुक जाने पर बहुत ही उदास थे।

सूर्यकुमार के दादा विक्रमा यादव ने कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा है। बहादुर खिलाड़ी अपने हार पर उदास होने की बजाय निखार लाते है।हालांकि सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ इस टूर्नामेंट में नामित किये जाने पर बहुत ही खुशी है ।बात करे तो, विराट कोहली के साथ सूर्यकुमार को नामित किया जाना दर्शाता है कि सभी टीमों के खिलाड़ियों में टीम इंडिया के दो महान खिलाड़ी भी शामिल है। अब सारी उम्मीदें अगले साल होने वाले एक दिवसीय विश्वकप पर अडीं हुई गईं है।

बता दे कि, सूर्यकुमार के चाचा राजकपूर कहा कि कि इस विश्वकप ने भारत की तरफ से तेज गेंद बाज अर्शदीप और सूर्यकुमार यादव के रूप में दो शानदार क्रिकेट खिलाड़ी का वैश्विक स्तर पर उदय हुआ है। प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट जरूर किसी न किसी भारतीय खिलाड़ी को ही मिलना आवश्यक है। सूर्यकुमार को अपने पहले ही विश्वकप खेल में यदि प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट का खिताब मिलता है तो हम सभी लोगों को बहुत खुशी होगी।

 

error: Content is protected !!