<

पाकिस्तान टीम को मिला शुभमन गिल से भी धाकड़ बल्लेबाज, 174 की औसत से करता है रनों की बौछार, रिकॉर्ड देख बाबर-विराट के उड़ जाएंगे होश

शुभमन गिल: पाकिस्तान बनाम ज़िम्बाब्वे के बीच 6 वनडे और 2 टेस्ट मैचो की सीरीज़ खेला गया. जिसमें पाकिस्तान टेस्ट में 2-0 से जिम्बाब्वे हरा दिया. लेकिन वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 4-2 से हरा दिया. इस सीरीज में पाकिस्तान टीम को शुभमन गिल (Shubman Gill) की तरह धाकड़ बल्लेबाज मिला है. जिन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी पाकिस्तान टीम काफी प्रभावित किया है आइये जानते उस युवा खिलाड़ी के बार में …

पाकिस्तान को मिला शुभमन गिल जैसा सुपरस्टार बल्लेबाज

पाकिस्तान की टीम वैसे तो अपनी घातक तेज गेंदबाजी के लिए मशहूर है, लेकिन बदलते क्रिकेट के दौर में पाकिस्तान में युवा बल्लेबाजे को सेना दिख रही है. चाहे वो सईम अयूब हो या फिर मोहम्मद हारिस. वहीं अब सूची में एक और युवा खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है. जिसका नाम ओमेर बिन यूसुफ है. इस खिलाड़ी की तुलना भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल से किया जा रहा है. क्योंकि ओमेर यूसुफ ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ शानदार का प्रदर्शन किया.

ओमेर यूसुफ ने टेस्ट की तीन पारियों में 348 रन और 4 वनड़े मैचों मे 275 रन बनाए है, उन्होंने चौथे वनडे में महज 126 गेंदों में 153 रन की शतकीय पारी खेली. इस सीरीज इस युवा बल्लेबाज से PCB का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। .

बाबर आजम भी ओमेर की कर चुके हैं तारीफ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी धाकड़ बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं इसीलिए वह दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट मे उनका नाम गिना जाता हैं. जब एक बार उनसे भविष्य के स्टार खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने युवा बल्लेबाज ओमेर युसूफ का नाम बताया. उन्होंने कहा कि ये आने वाले समय में पाकिस्तान के शानदार खिलाड़ियों में से एक होंगे, बस उन्हें अपने खेल पर थोड़ा फोकस करने की आवश्यकता है.

error: Content is protected !!