<

पृथ्वी शॉ ने पंजाब के खिलाफ जड़ा अर्धशतक, तो फैंस ने कहा सब धोनी का कमाल है, आई मीम्स की बाढ़

Prithvi Shaw: इंडियन प्रीमियर लीग का 64 वां मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (PBKS vs DC) के बीच गया. दिल्ली कैपिटल्स IPL 2023 से पहले ही बाहर हो चुकी है लेकिन सम्मान के लिहाज से यह मैच काफी अहम था, ऐसे में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को प्लेइंग एलेवन में शामिल किया गया था. उन्होंने अपने कमबैक पर धाकड़ अंदाज में अर्धशतक जड़ते हुए अपनी टीम को 213 रन के संयुक्त स्कोर पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है.

पृथ्वी शॉ ने जड़ ताबड़तोड़ अर्धशतक

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के लिए IPL 2023 बेहद निराशाजनक रहा है और वे सीजन के सुपर फ्लॉप खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. शॉ को शुरुआती 6 मैचों में खेलने का मौका मिला था लेकिन वे बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और 6 पारियों में सिर्फ 47 रन बना सके थे और उनका उच्चतम स्कोर 15 रहा था. इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें प्लेइंग XI से ड्रॉप कर दिया गया था और उम्मीद कम थी कि वे फिर से इस सीजन में खेलते नजर आएंगे लेकिन वे लौट आए. अपनी वापसी पर उन्होंने 38 गेंदों में 54 रन की विस्फोटक पारी खेली.

पृथ्वी शॉ के साथ धोनी हुए ट्रेंड
पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को जब टीम से निकाला गया था तो क्रिकेट फैंस खुश हुए थे वजह थी उनकी खराब फॉर्म. लेकिन सीजन के आखिरी चरण में दिल्ली ने उन्हें एकबार फिर से शामिल और उन्होंने अतिशी पारी खेलकर एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. शॉ की इस वापसी का श्रेय फैंस ने एमएस धोनी को भी देना शुरू कर दिया है, क्योंकि चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद पृथ्वी और धोनी के आपस में बात की थी. फैंस शॉ को लेकर एक से एक कमेंट कर रहे हैं. जिसका एक नमूना नीचे देखा जा सकता है.

पृथ्वी शॉ पर आए रिएक्शन

error: Content is protected !!