<

Rohit Sharma ने साले कुणाल की शादी में पत्नी रितिका-बेटी समायरा संग किया जमकर किया डांस, देखें वीडियो

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ऋतिका सजदेह के भाई और उनके जीजा कुणाल सजदेह से शादी की थी। कुणाल की शादी में शामिल होने के लिए रोहित ने क्रिकेट से कुछ दिनों की छुट्टी ली थी। हाल ही में रोहित ने इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रोहित अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने साले कुणाल की शादी में बिखेरी ‘डांस वाइब्स’
कुणाल की शादी में, रोहित अलग-अलग अवतारों में दिखाई दिए, क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी ऋतिका सजदेह, बेटी समायरा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डांस फ्लोर पर धूम मचाई। दरअसल, 24 मार्च, 2023 की देर रात रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी बेटी समायरा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोहित ने कैप्शन में लिखा, ”वाइब है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

इस दौरान रोहित ब्लैक कलर के कुर्ते और ट्राउजर में बेहद डैपर लग रहे हैं। वहीं, लाल लहंगे में उनकी बेटी समायरा काफी क्यूट लग रही हैं। रितिका की बात करें, तो शादी के लिए उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर का शिमरी लहंगा पिक किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

इससे पहले रोहित की पत्नी रितिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई कुणाल की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में ऋतिका पति रोहित, भाई कुणाल और अपने माता-पिता के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में हमें कुणाल की पत्नी अनीशा शाह की झलक देखने को मिली, जिसमें दुल्हन सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है.

error: Content is protected !!