<

SRH VS LSG :. गौतम गंभीर के सामने फैंस चिल्लाने लगे ‘कोहली-कोहली’ के नारे, तो लखनऊ टीम ने रुकवा दिया मैच, VIDEO हुआ वायरल

विराट कोहली: आईपीएल 2023 का 58वां मैच कल सनराईजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टाडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान एडन मारक्रम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रुणाल पांड्या एंड कम्पनी को 183 रनों का टार्गेट दिया । इसी दौरान इस मुकाबले का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में हैदराबाद के मैदान में लखनऊ की टीम पर पहले दर्शको ने कुछ फेंका उसके बाद सरेआम आम गौतम गंभीर के सामने कोहली कोहली के नारे लगाते रहे। इतना ही नहीं अंपायर को बीच बाचव करने के लिए मैदान में जाना पड़ा । जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो में लगा सकते है।

बीच मैदान में लगे विराट कोहली के नाम के नारे

दरअसल, ये घटना पारी के 19वें मे हुआ था और गेंदबाजी आवेश खान कर रहे थे । उनकी इस ओवर की 5वीं गेंद पर पहले नॉ-बॉल को लेकर काफी बवाल मचा । इसके बाद मैच देखने आए फैंस ने लखनऊ के डग आउट पर कचरा फेंकना स्टार्ट कर दिया ।

फिर क्या था मैदान में मौजूद अंपायर को मामला शांत कराने के गौतम गंभीर के पास जाना पड़ा। ये मसला रुका नहीं बल्कि गंभीर अंपायर के पास गए उनसे इस बात की और शिकायत भी किया । इसके बाद ग्राउंड में कोहली के नाम के नारे से पूरा स्टेडियम गूंज उठा। जिससे गंभीर समेत पूरी लखनऊ की टीम काफी गुस्सा हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो है।

यहां देखें वीडियो

error: Content is protected !!