<

आगामी T-20 World Cup 2022 के लिए ओपनिंग बल्लेबाज का नाम कन्फर्म कर दिया, रोहित ने बताया तीसरे नंबर पर कोहली होंगे

20 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों के टी20 सीरीज की शुरुआत हो रही है। मुकाबले से दो दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने इस बात को साफ़ कर दिया है कि टी20 विश्व कप में कौन सा खिलाड़ी ओपन करेगा ? बता दें कि कई दिग्गजों का मानना है कि विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ओपन करना चाहिए। इसी मामले पर रोहित ने अपनी सफाई दी है।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मीडिया से मुखातिब होते हुए यह बता दिया कि उनके साथ टी20 विश्व कप में कौन सा खिलाड़ी ओपन करेगा ? रोहित ने साफ़ कर दिया है कि विश्व कप में केएल राहुल (KL Rahul) ही ओपन करेंगे।

“उन्होंने कहा कि के एल राहुल अच्छे खिलाड़ी हैं और के एल राहुल को हम शीर्ष पर ही खेल के लिए उपस्थित करेंगे।” 

बता दें कि एशिया कप 2022 में केएल राहुल (KL Rahul) का स्ट्राइक रेट अच्छा नहीं था जिसके बाद से ही कई दिग्गज सलामी जोड़ी में बदलाव की बात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मीडिया से बातचीत के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कहा है कि वो ओपेनिंग के तीसरे विकप्ल हैं। रोहित से जब एक पत्रकार ने यह पूछा कि क्या टीम मैनेजमेंट विश्व कप में भी कोहली से ओपन कराने पर सोच रहा है।

मीडिया के पूछे गए सवाल पर कहा कि हम virat kohli को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए सोचा है। बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप 2022 में अफ़ग़निस्तान के खिलाफ ओपनिंग करते हुए शतक जड़ा था।

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी –मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

error: Content is protected !!