<

VIDEO: 6,6,6,6,4,4 4 , यशस्वी जायसवाल ने रचा इतिहास, जड़ दिया IPL इतिहास की सबसे तेज अर्धशतक , फिर जश्न से भी लूट लिया मेला

यशस्वी जायसवाल: आईपीएल 2023 का 56वां मैच कल कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया

पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों मे 150 रनों टार्गेट. दिया इस जवाब में राजस्थान टीम के 20 वर्षीय बायें हाथ के युवा धाकड़ बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने इस आईपीएल में इतिहास रच दिया है। उन्होंने सिर्फ 13 गेंदो पर अर्धशतक जड़कर क्रिकेट के जगत में तहलका मचा दिया है। उन्होंने आईपीएल के इतिहास में सब तेज अर्धशतक लगाया है।

यशस्वी जायसवाल ने जड़ा आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक

150 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने पारी के पहले ही ओवर में नितीश राणा जमकर पिटाई करके कुल 26 रन बटोरे । इसके बाद उन्होंने संदीप शर्मा और शार्दुल ठाकुर की पिटाई करके आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा ।

उन्होंने सिर्फ 13 गेंदो पर 7 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के ठोंककर अपना अर्धशतक जड़ा । बता दे, आईपीएल के इतिहास में ऐसा कारनामा करने वाले वह पहले बल्लेबाज बन गए है।

यशस्वी जायसवाल ने मनाया अर्धशतक का जश्न

यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में सबसे ते अर्धशतक जड़ा है । और उन्होंने इस सीजन में तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए कोहराम मचा दिया है वहीं उनके जश्न का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा, जायसवाल अर्धशतक ठोकने के बाद हवा में जश्न में झूमते हुए दिखाई दिये । वहीं डगआउट में बैठे हुए सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर बेह्तरीन पारी की सराहना की । और सभी खिलाड़ियों ने हाथ से ताली बजाते हुए उनकी तारीफ की ।

error: Content is protected !!