<

VIDEO: दिल्ली के खिलाफ चेन्नई की शानदार जीत के बाद धोनी की लाडली जीवा ने लूटी महफ़िल, चाचा जडेजा के साथ ज़ीवा धोनी ने की जमकर मस्ती

IPL 2023 का 50वां मुकाबला 10 मई यानी बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, CSK ने इस मैच को 27 रन से जीत लिया, चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 8 विकेट खोकर 167 रन बनाए थे. इस जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 140 रन पर ढेर हो गई वहीं मुकाबले में CSK टीम के धाकड़ खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने बेह्तरीन प्रदर्शन किया और उन्हे मैन फ दे मैच से भी भी सौंपा गया. वहीं मैच के बाद धोनी की बेटी ज़ीवा और रविंद्र जडेजा में खूब मज़ेदार बातचीत हुई जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

आपको बता दें कि, मैच समाप्त होने के बाद जडेजा ज़ीवा से खूब मज़ाक मस्ती भरे अंदाज़ में बात करते हुए दिखाई दे रहे थे वहीं जीवा और जडेजा वीडियो सोशल मीडिया खूब धूम मचा रहा है. बता दे, ज़ीवा अपने पिता का मैच देखन क लिए चेन्नई पहुंची हुई थी महेंद्र धोनी ने भी अपनी बेटी को बेह्तरीन जीत की मिसाल भेट किया, बहरहाल जड्डू और ज़ीवा की बात चीत सोशल मीडिया पर चर्चा विषय बन गया है.

पिता माही ने कराया मनोरंजन

महेंद्र सिंह धोनी का को दिल्ली के खिलाफ तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दिये. उन्होंने सिर्फ 9 गेंद में 20 रन की अहम पारी खेली, इस दौरान धोनी ने दो गगनचुंबी छक्के भी जड़े और उनके SIX को देखने के बाद ज़ीवा खुशी से झूमती नजर आई बहरहाल धोनी की शानदार पारी के बदौलत से मैच को अपने नाम कर लिया।

प्लेयर ऑफ द मैच बने जडेजा

जडेजा ने दिल्ली के खिलाफ के खिलाफ बेह्तरीन प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 16 गेंदों मे 1 छक्का और 1 चौका की मदद से 21 रन बनाये इसके बाद गेंदबाजी मे शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल मे 19 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

error: Content is protected !!