<

VIDEO : ‘अब टीम इंडिया में सेलेक्शन कंफर्म ..’ यशस्वी जायसवाल की विस्फोटक बल्लेबाज़ी के दीवाने हुए कोहली-सूर्या, फैंस ने भी जमकर लुटाया प्यार

यशस्वी जायसवाल : आईपीएल 2023 का 56वां मुकाबला कल कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स बीच खेला गया, इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने 149 रन बनाये थे।

150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम की शुरुआत बेहद जबरदस्त रही, पहले ही ओवर में जायसवाल ने 26 रन बनाये । यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन की विस्फोटक बल्लेबाज़ी ने 13.1 ओवरों में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया, सोशल मीडिया पर फैंस यशस्वी जायसवाल की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

यशस्वी जायसवाल ने मार-मार के KKR का धागा खोल दिया

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 149 रन बनाए थे । वहीं, कोहली-सूर्या ने भी जायसवाल की विस्फोटक बल्लेबाज़ी पर जमकर प्यार लुटाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जायसवाल को बधाई दी।

यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन की विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते 13.1 ओवरों में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया ।सोशल मीडिया पर 98 रन की बेह्तरीन पारी के बाद फैंस यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ़ें कर रहे हैं।

देखें ट्वीट्स

error: Content is protected !!