<

VIDEO: 666…4444…11 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के से पूरा शतक, सचिन ने थपथपाई पीठ, तो रोहित ने हाथ जोड़कर झुकाया सिर,जीता करोड़ों लोगो का दिल

सूर्यकुमार यादव: आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच खेला गया। यह मुकाबला मुंबई के वानेखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव का रौंद्र रूप देखने को मिला।

सूर्य कुमार ने आईपीएल करियर का पहला शतका ठोका। सूर्य कुमार के शतक सेलेब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मुंबई के मालिक आकाश अंबानी इस शतक का जश्न बड़ी ही धूम-धाम से मना रहे है। जिसका अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते है।

सूर्यकुमार ने शानदार तरीके से मनाया जीत का जश्न

दरअसल, सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2023 के खेलों में वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। उन्होंने पहले ही 4 अर्धशतक बनाए हैं और और आज उन्होंने एक शतक भी बनाया। उनकी टीम बहुत खुश थी और जब उन्होंने शतक बनाया तो उन्होंने शानदार तरीके से जश्न मनाया। सूर्या ने भी फैन्स को थैंक्यू कहने के लिए अपना बल्ला लहराया।

वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए सचिन तेंदुलकर, और रोहित शर्मा समेत सभी ने उनका बेहद ही शानदार तरीके से शतक का सेलेब्रेशन किया। सभी खिलाड़ी दोनों हाथ से ताली बचाकर उनकी बेहतरीन पारी की सराहना करते हुए कैमरे में कैद हुएष वहीं हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी ने गले मिलकर उन्हें शतक की बधाई भी दी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

सूर्यकुमार यादव ने ठोका शतक
सूर्यकुमार यादव खराब फॉर्म के बाद चमक चुके है। उनका बल्ला आईपीएल के 16वें सीजन में जमकर गरज रहा है। इसी बीच उनकी दहाड़ का शिकार गुजरात टाइटंस के गेंदबाज भी हो गए है। सूर्या ने हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी की सुताई करते हुए महज 49 गेंदो में 103 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 11 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। वहीं इस दौरान उनकी स्टाइक रेट में 210.20 का बेहद शानदार रहा है।

error: Content is protected !!