<

WATCH: “तुझे मान गए भाई”, तू भारत का शेर है सूर्या की तूफ़ानी शतक के फैन हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर 3 शब्दों में जमकर लुटाया प्यार

सूर्यकुमार यादव: आईपीएल 2023 का 57वां मैच कल मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने करने का मौका मिला था। इस तोहफे को सूर्यकुमार यादव ने बखूबी से निभाया । उन्होंने गुजरात टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए आईपीएल 2023 का अपना पहला शतका ठोक दिया ।

सूर्या के तूफानी शतक से करोड़ फैंस दीवाने हो गए। वहीं भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज खिलाड़ी विराट कोहली भी उनके फैन हो गये है वहीं विराट कोहली ने सूर्या के नाम का एक पोस्ट शेयर किया है इस वक़्त ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

विराट कोहली हुए सूर्या के जबरा फैन

दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने गुजरात के खिलाफ तूफानी बल्लेबाज़ी करते अपना पहला शतक जमाया। सूर्या ने इस शतक को बेह्तरीन के अंदाज में सेलिब्रेशन किया । वहीं मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सचिन तेंदुलकर के बाद पहली बार सुर्या के नाम पूरा स्टेडियम गूँज उठा उनके गगनचुंबी SIX और विस्फ़ोटक पारी से पूरी दुनिया दीवानी हो गई है। यहां तक विराट कोहली भी सूर्या के शतक से काफी मुरीद हो गये है और उन्होंने सूर्या के नाम का एक स्टोरी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

उन्होंने सूर्या की एक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि, “तुला मानला भाऊ”। बता दे, टीम इंडिया के लिए विराट कोहली सूर्यकुमार के साथ नान स्ट्राइक पर खड़े होकर उनके तूफानी बल्लेबाज़ी का लुप्त उठाते नजर आते है। वहीं काम उन्होंने गुजरात के खिलाफ शतक का इन्जॉय कर रहे । जिसका अंदाजा वायरल वोस्ट में देख सकते है।

सूर्या की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2023 में सूर्या के बल्ला जमकर रनों की बौछार कर रहा है । कल गुजरत के खिलाफ़ सूर्या का विकराल रूप देखने को मिला, उन्होंने गुजरात टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और सिर्फ 49 गेंदो मे 11 चौके और 6 की मदद से 103 रनों की बेमिसाल पारी खेली।

error: Content is protected !!