<

Video: BCCI ने सूर्या कुमार का मजे लेते हुए शेयर किया वीडियो ,सूर्या के कोच को देखने के बाद आपकी हसी छुट जाएगी

भारतीय टीम और श्रीलंका टीम के बीच में तीन मैचों की t20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र स्टेडियम में खेला गया। जिसमें भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार 207 रनों का लक्ष्य रखा। भारतीय बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक लगाकर इस साल काफी सुर्खियां बटोर ली। बता दें कि तीसरा और आखिरी मुकाबला भारतीय टीम इनका 91 रनों से जीत गई और सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। सूर्यकुमार यादव ने इस शतक के साथ ही t20 क्रिकेट में अपना तीसरा शतक भी पूरा कर लिया।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ साल 2023 में सबसे पहले टी-20 क्रिकेट में शतक लगाने वाले भारतीय टीम के पहले खिलाड़ी बन गए। सूर्यकुमार यादव अपने विस्फोटक शतक का श्रेय अपने नये कोच को देना चाहते हैं। इसी से जुड़ा हुआ है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसे क्रिकेट फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सूर्यकुमार यादव मैदान के चारों ओर शॉट खेलने में माहिर है इसीलिए उन्हें 360-degree भी कहा जाता है। कुमार यादव ने इस शतक से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया।

बता दें कि भारतीय टीम और श्रीलंका टीम के बीच में तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला भारतीय टीम ने जीत लिया और सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इसी बीच बीसीसीआई ने अपने एक आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का श्रेय अपने नए कोच भारतीय टीम के लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल को देना चाहते हैं। दरअसल कैमरामैन सूर्यकुमार यादव से इस शानदार पारी का राज पूछते हैं तभी यूज़वेंद्र चहल पीछे से इशारा करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद सूर्या वीडियो में कहते हुए नजर आते हैं कि, “यूजी को ही मेरी बल्लेबाजी का श्रेय जाता है. क्योंकि यह मेरे बल्लेबाजी कोच है।”

error: Content is protected !!