<

VIDEO : गुजरात के खिलाफ जीत के बाद रवींद्र जडेजा को गोद में उठाकर रो पड़े धोनी, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ VIDEO

CSK vs GT: आईपीएल 2023 का रोमांच समाप्त हो गया है। 29 मई को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की येलो वाली जर्सी ने पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की । और इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार आईपीएल की चैंपियन बनी। वहीं, इस मुकाबले को जीतने के बाद पूरी टीम खुशी से झूमती दिखाई दी, इसी दौरान माही ने रवींद्र जडेजा को अपनी बाहों में उठाकर जीत का जश्न मनाया। इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी भावुक हुए।

CSK vs GT: चेन्नई के ट्रॉफी जीतने के बाद इमोशनल हुए एमएस धोनी

बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स को मैच जीतने के लिए आखिरी दो गेंदों पर दस रन की जरूरत थी, ऐसे में स्ट्राइक पर मौजूद रवींद्र जडेजा ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का और छठी गेंद पर चौका ठोंककर मुकाबला अपने नाम कर लिया। जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने तेजी से दौड़कर मैदान पर आए और जडेजा को अपनी बाहों में उठाया।

इस बीच धोनी भावुक और रोते हुए नजर आये । इसके अलावा उन्होंने पूरी टीम से गले लगाया । जबकि स्टाफ के सभी खिलाड़ियों ने जडेजा को जीत के लिए बधाई दी। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई के फैंस की आंखों में भी इस शानदार जीत से झूमते नजर आये।

यहां देखें वीडियो –

CSK vs GT: चेन्नई बनी चैंपियन

अगर हम बात करे मैच कि तो इस टॉस जीतकर महेंद्र सिंह धोनी ने गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए आमंत्रित किया । साई सुदर्शन और ऋद्धिमान साहा की बेह्तरीन बल्लेबाज़ी की वजह से गुजरात ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 215 रन का बनाए थे।

इस जवाब में जब चेन्नई सुपर किंग्स बल्लेबाज़ी का करने लिए मैदान पर उतरी तो बारिश ने होने लगी । जिस वजह से CSK की पारी के ओवर को कम कर दिया गया और टीम को 15 ओवरों में 171 रन का लक्ष्य मिला । जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर शानदार जीत दर्ज की।

error: Content is protected !!