<

VIDEO: पहले रायडू फिर बेटी जीवा को धोनी ने थमाई ट्रॉफी, IPL 2023 चैंपियन टीम CSK ने सेलिब्रेशन से जीते करोड़ों दिल, वायरल हुआ VIDEO

एमएस धोनी : आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात बीच खेला गया, ये मैच बेहद रोमांचक देखने को मिला। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 214 रन बनाए थे ।

लेकिन बारिश की वजह. से चेन्नई को 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला । वहीं चेन्नई टीम की तरफ से रहाणे, रायुडू और जडेजा की बेह्तरीन बल्लेबाज़ी के दम पर चेन्नई ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर फाइनल अपने अपने नाम कर लिया । वहीं जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

जीत के बाद भावुक हुए एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। आखिरी ओवर में चेन्नई जीत हासिल करने के 13 रनों की दरकार थी । लेकिन आखिरी 2 गेंदों पर रविंद्र जडेजा ने छक्का और चौका ठोंककर चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं बार चैम्पियन बनाया।

वहीं जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी काफी इमोशनल उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गले लगाये। वहीं विनिंग शॉट लगाने के जडेजा दौड़ते हुए माही ने जडेजा को गले लगाया और उन्हें अपनी बाहों में उठा लिया। इस फाइनल जीत के बाद चेन्नई की जीत के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले रायडू फिर बेटी जीवा को धोनी ने थमाई ट्रॉफी

इस फाइनल को जीतने के बाद धोनी ने करोड़ों फैंस का जीत लिया । विनिंग ट्रॉफी लेने के लिए धोनी लेने नहीं गये बल्कि आखिरी आईपीएल खेल रहे अंबाती रायुडू को आगे कर दिया।

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और बीसीसीआई सचि जी शाह ने विनिंग ट्रॉफी विनिंग टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह अंबाती रायुडू को थामाई, इसके बाद ट्रॉफी धोनी ने अपनी बेटी जीवा के हाथों में थमा दी । चेन्नई सुपर किंग्स के फाइनल जीतने के बाद ट्रॉफी सेलिब्रेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

 

error: Content is protected !!