<

वीडियो : गेंद और बल्ले के साथ धमाल मचाया हार्दिक पांड्या का बेटा, बल्लेबाज़ी के एक्शन ने जीता फैंस का दिल

भारतीय टीम के ऑलराउंडर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य की एक बेहतरीन वीडियो जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में अगस्त्य और अपने चाचा कुणाल पांड्या के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

कुणाल पांड्या अपने भतीजे के साथ एक इनडोर टर्फ स्टेडियम में क्रिकेट और फुटबॉल खेलने का मजा उठा रहे है, हार्दिक पंड्या के बेटे अपने चाचा क्रुणाल के बेहद क्लोज और अक्सर अपने चाचा के साथ खूब मस्ती करते रहते हैं।

क्रुणाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर अग्स्त्य के साथ खेलते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में क्रुणाल पांड्या और अपने भतीजे अग्स्त्य के साथ इंडोर स्टेडियम में क्रिकेट और फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान अगस्त्य की मां और हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी स्टेडियम में उपस्थित थीं ।

अगस्त्य और क्रुणाल पंड्या की वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटो में लाखों लोग देख चुके है, इस वायरल वीडियो में अगस्त्य बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे थे, जबकि क्रुणाल उन्हें गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे थे। उसके बाद फिर अगस्त्य अपने चाचा के साथ फुटबॉल खेलने के साथ – साथ मस्ती करते हुए नजर आए और उसके बाद फिर क्रुणाल ने हार्दिक के बेटे अगस्त्य को सिखाया कि किस प्रकार गेंदबाजी करनी है।

वहीं फैंस ने भी क्रुणाल पंड्या के इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट करते हुए हार्दिक के बेटे को भविष्य का सबसे खतरनाक ऑलराउंडर बता हुए कहा , यह गेंद और बल्ले से खूब धमाल मचाएग. अगस्त्य और क्रुणाल का खूब मस्तीभरा अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है, जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य साथ अक्सर कोई ना कोई वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं।

error: Content is protected !!