<

Video: “कुछ तो शर्म करो”, डैनी मॉरिसन ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी को जबरदस्ती गोद में उठाया

इस रविवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच होने वाला था, लेकिन ऐसा होने से पहले ही डैनी मॉरिसन ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे कुछ लोग नाराज हो गए। उन्होंने एक महिला कमेंटेटर एरिन हॉलैंड को चुना और भीड़ के सामने उनके साथ डांस किया। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

अपनी बेहूदा हरकत से डैनी मॉरिसन फिर विवादों में 

डैनी मॉरिसन पाकिस्तान सुपर लीग के कमेंटेटर हैं। रविवार को अपनी कमेंट्री के दौरान वह मैदान में अपने अजीब हरकत के कारण काफी परेशानी में पड़ गए, न्होंने रविवार को सारी शर्मो हया को दरकिनार करते हुए अपनी कॉमेंट्री के दौरान मैदान पर ऐसी हरकत कर दी। मैच के बाद वह सुर्खियों में आ गए।

किसी को उम्मीद नहीं थी कि मैच से पहले अपनी राय दे रहे डैनी ऑस्ट्रेलियाई एंकर एरिन हॉलैंड और मैच के कमेंटेटर को उठा लेंगे। इससे उन्हें चर्चा में रहने वाली फीमेल एंकर एरिन को उठा लेना पड़ा।

एरिन हॉलैंड ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग से शादी की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर डैनी मॉरिसन की हरकत पर हंसते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने यहां भी डैनी की इस हरकत पर हंसने वाला एक इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ‘लव यू अंकल’. वहीं इसके जवाब में मॉरिसन ने लिखा- ‘मैं सिर्फ आपको ‘अलर्ट’ रखना चाहता था मिस कटिंग!!! #PSL8′. दोनो का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

error: Content is protected !!