<

शुभमन गिल और विराट कोहली ने बस में जमकर किया भांगड़ा डांस, रोहित शर्मा ने पीछे से फेंका गुलाल, होली के जश्न का Video वायरल

भारतीय टीम होली के मौके पर होने वाले अहमदाबाद टेस्ट की तैयारियों में जुटी है. इंदौर में टीम के हारने के बाद खिलाड़ी सीरीज जीतकर अहमदाबाद में जीत अपने घर ले जाना चाहते हैं। ऐसे में पूरी टीम अगले मैच की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसी बीच खिलाड़ियों ने अपने बस में होली मनाते हुए मस्ती की, शुभमन गिल ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

टीम इंडिया के स्टार्स ने खेला होली
भारत के लिए स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का होली इंजॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप भारत के कई स्टार क्रिकेट खिलाड़ियों को रंग-बिरंगी होली की सजावट और गानों के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं. प्रशंसक वीडियो पर टिप्पणी कर रहे हैं, उनमें से कुछ टीम की प्रशंसा कर रहे हैं जबकि अन्य उनकी छुट्टी पार्टी को बस में बिताने के लिए आलोचना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

इस वीडियो में विराट कोहली काफी धूमधाम से होली मनाते नजर आ रहे हैं. वह नीचे आओ और रंग बरसे गाने पर डांस कर रहे हैं, जबकि कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उन पर रंग-बिरंगी गुलाल फेंक रहे हैं। श्रेयस अय्यर सहित टीम के सभी खिलाड़ी गुलाल से रंगे हुए हैं। टीम के सपोर्ट स्टाफ भी उत्साह के साथ होली का लुत्फ उठाते हैं।

रोहित ने उड़ाया कोहली पर गुलाल
गिल की वीडियो में विराट कोहली गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा विराट और शुभमन गिल पर पीछे से गुलाल उड़ा रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में श्रेयस अय्यर को भी देखा जा सकता है। गिल के अलावा रोहित ने भी सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की हैं। इनमें मोहम्मद सिराज, चेतेश्वर पुजारा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को देखा जा सकता है।

सीरीज में अबतक क्या हुआ?
इस सीरीज के तीनों मैच तीसरे दिन खत्म हुए। पहले मैच में टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की थी. वहीं, दूसरा मैच भी टीम इंडिया ने जीता था।

पहले गेम के बाद इंदौर में कहानी बदली और ऑस्ट्रेलिया जीत गया। इंदौर की पिच पर स्पिनरों को काफी टर्न मिल रहा था, जिसके कारण आईसीसी ने पिच को कम रेटिंग दी थी।

error: Content is protected !!