<

Video: विराट, शुभमन जमकर झूमे, रोहित शर्मा ने विराट कोहली पर रंग फेंका, टीम इंडिया होली के रंग में पूरे रंग में रंगे नजर आये

होली के त्योहार को लेकर इस वक्त देश में जश्न का माहौल है। चमकीले रंगों में सजकर और साथ में पार्टी कर लोग जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। इस बीच क्रिकेट खिलाड़ियों पर भी होली का रंग खूब नजर आ रहा है. महिला प्रीमियर लीग के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने विदेशी खिलाड़ियों से जमकर मुकाबला किया, लेकिन इसी के साथ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया की खिलाड़ियों ने धूमधाम से होली खेली.

भारत के लिए स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का होली इंजॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप भारत के कई शीर्ष क्रिकेटरों को जमकर मस्ती करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में बस भारतीय टीम की है और उन्हें छुट्टियों के दौरान इतनी मस्ती करते हुए देखना आश्चर्यजनक है।

कुछ क्रिकेट फैन्स भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खेल के दौरान होली के गानों पर डांस करने पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि खिलाड़ी खुद का आनंद ले रहे हैं, और यह देखना मजेदार है।

शुभमन की वीडियो में विराट कोहली गाना गाते नजर आ रहे हैं। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा गुलाल को हवा में उड़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में ऐसा करते हुए खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को भी देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

गिल के अलावा रोहित ने भी दो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें से एक मोहम्मद सिराज, चेतेश्वर पुजारा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल शामिल हैं। दूसरे में अन्य लोग शामिल हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट नौ मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यदि भारत यह टेस्ट जीतता है, तो वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में होगा, जो यह तय करने की प्रतियोगिता है कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम कौन है। भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम यह टेस्ट जीतती है तो भारतीय टीम को अगर अपनी बढ़त बरकरार रखनी है तो उसे अगले मुकाबले में और मेहनत करनी होगी.

error: Content is protected !!