<

वीडियो : “अब तो रोहित शर्मा की जगह खतरे में हैं”, जय शाह ने गुजरात में लगाई रोहित जैसी कवर ड्राइव, सोशल मीडिया पर फैंस ने मीम्स बनाकर उड़ाया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते है वहीं भारत के गृहमंत्री अमित शाह के बेटे होने की वजह से उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बार मसला दूसरा है. वैसे भी कई बार शाह को मैदान में खिलाड़ियों के साथ बात – चीत करते हुए देखा जाता है.

या फिर वों स्टेडियम में मैच का इंजॉय करते हुए हुए नजर आते है, लेकिन इस बार उन्हें ग्राउंड पर बल्ले से खतरनाक चौके- छक्के ठोकते हुए देखा गया और यह बात फैंस को पसंद नहीं आई और शाह की बेहद खराब बल्लेबाजी के के चलते बुरी तरह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है .

Jay Shah मैदान पर बल्ले के से मचाया धमाल

आपको बता दें कि जय शाह (Jay Shah) को बहुत कम ही मौकों पर बल्ला पकडते हुए देखा जाता है. हालांकि शाह को क्रिकेट खेलने का उतना खास अनुभव नहीं , भारतीय टीम के BCCI के सचिव अध्यक्ष होने के वज़ह से कई बार उन्हें भारतीय लोगों कि जरुरत पर खेलना पड़ता है. ऐसा ही कुछ नजरा जो गांधीनगर के कलोल तालुका में एक नए विकसित क्रिकेट मैदान का उद्घाटन के दौरान देखने को मिला.

इस अहम मौके पर बीसीसीआई के सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष ने मंगलवार को क्रिकेट मैदान और नए पिच का उद्घाटन किया. इसके अलावा जय शाह ने मैदान पर इस नए पिच का जायजा लेते हुए क्रिकेट भी खेला. फिर क्या घटना हुआ था. फैंस को उनकी बैटिंग पर खूब मजाक बनाने मौका मिल गया. उनकी इस बैटिंग को देखकर फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बनाकर ट्रोल करना शुरू कर दिए

फैंस ने जय शाह की बैटिंग पर लिए मजे

error: Content is protected !!