<

VIDEO: प्रभसिमरन ने मिस्टर 360 °के अंदाज में जड़ा 81 मीटर का गगनचुंबी छक्का, तो शॉट देख उड़े अंपायर के उड़े होश, वायरल हुआ रिएक्शन

Prabhsimran Singh Six Video: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 8वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच। गुवाहाटी के बासापारा स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल के कप्तान संजू सैमसन सैमसन टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए करनेपंजाब के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने तूफानी अंदाज में पारी की शुरुआत की उनकी एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने तेज गेंदबाज आसिफ को 82 मीटर (Prabhsimran Singh Six Video) का गगनचुंबी छक्का जड़ा। जिसे देख कर अंपायर भी हैरान रह गया । इसका अंदाजा आप खुद इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं।

प्रभसिमरन ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने पावरप्ले में धमाकेदार शुरुआत की । इस कड़ी में उन्होंने पहले ही ओवर में ट्रे्ट बोल्ट के विरुद्ध चौके के साथ पारी की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने दूसरे ओवर में तेज गेंदबाज केएम आसिफ के ओवर में एक ऐसा छक्का ठोका जो कि काफी काबिले तारीफ था।

दरअसल, यह घटाना इसी ओवर की 5वीं गेंद पर हुई थी जब 22 साल के युवा बल्लेबाज ने आसिफ को विकेट से पीछे की तरफ हटकर सूर्यकुमार यादव के अंदाज में बेहद खूबसूरत शॉट खेला जो सीधा छक्के में बाउंड्री लाइन के बाहर जाकर गिरा । और यह SIX 81 मीटर का था। अब यह SIX सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है


पंजाब ने पावरप्ले में राजस्थान की जमकर पिटाई की

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे प्रभसिमरन ने पारी शरूआत शानदार दिलाई उन्होंने मैदान के चारो तरफ बड़े बड़े शॉट ठोके। इसी कड़ी में शिखर धवन और प्रभसिमरन के बीच 6 ओवर में 63 रनों तूफानी साझेदारी हुई। हालांकि, इसके बाद भी सिमरन चौंके छक्के का बौछार कर रहे थे और हर गेंदबाजो की जमकर खबर ले रहे थे ।

error: Content is protected !!