<

VIDEO : “इनसे अच्छा तो आप खेल लेते” ऋषभ पंत को बैशाखियों के सहारे चलता देख भावुक हुए दर्शक, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा स्टेडियम, देखिए VIDEO 

GT VS DC: आईपीएल2023 का 16 सीजन का 7वां मुकाबला मंगलवार 4 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स (GT vs DC) बीच खेला गया ।इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए न्योता दिया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 162 रन बनाए। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पहुंचे। दर्शकों ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आने पर उनका स्वागत तालियों और चिल्लाहट के साथ किया। इसके अलावा फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी इस हौसले की जमकर तारीफ की हैं।

ऋषभ पंत मैच देखने पहुंचे

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 का 16 सीजन का दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला गया है। इस बार वह पिछली मुकाबले को हार को भुलाकर अपनी पहली जीत हासिल करना चाहेगी । इसी दौरान दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे। आपको बता दें कि, मैच से पहले भी काफी चर्चा हो रही थी कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे। अंत में आखिर वहीं हुआ ऋषभ पंत स्टेडियम में एंट्री मारी,वहां मौजूद दर्शकों ने उन्हें शोर – शराबे के साथ स्वागत किया। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने उनके लिए खुशी को जाहिर की ।

देखिए वायरल वीडियो

error: Content is protected !!