<

वीडियो : ऋषभ पंत को भारतीय टीम में लगातार मौके दिय जाने से भड़के फैंस , तो शेयर किये मजेदार मीम्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला के खेला जा रहा गया था इस मुकाबले एक बार फिर टीम इंडिया के बल्लेबाज भारतीय समर्थकों के चपेट मे अ गए है। दरअसल, क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल (Hagley Oval) में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।

जिसका कारण यह है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज इस अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घुटने टेक दिय, उन्होंने इस मुकाबले मे निर्धारित 50 ओवर का मैच भी खेल नहीं सके । जिसका नतीजा यह रहा कि पूरी टीम 219 रनों सिमट गई।

वाशिंगटन सुंदर की बदौलत से पार हुआ 200 रन का आंकड़ा

बता दे इस मुकाबले में यह 200 रन का आंकड़ा पार करने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई भारतीय टीम के निचले क्रम से 7वों नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले वाशिंगटन सुंदर ने दिया। टीम इंडिया के 121 रनों पर महत्वपूर्ण 5 विकेट गिर जाने के बाद खेलने उतरे वाशिंग्टन सुंदर ने 64 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, बल्कि टीम इंडिया को एक सम्मान जनक स्कोर की दाहलिच को पार कराया ।

श्रेयस अय्यर और वाशिंग्टन सुंदर को के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज क्रिच पर खेलता हुआ नहीं दिखा । वहीं कप्तान शिखर धवन, शुभमन गिल,स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा सस्ते में आउट हो गए , जबकि ऋषभ पंत(विकेटकीपर) ने एक बार फिर इस पारी में अपना बेहद खराब प्रदर्शन जारी दिखाया । बता दें, ऋषभ पंत ने इस मुकाबले में सिर्फ 16 गेंद में 10 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन पधार दिए ।

सीरीज में फ्लॉप रहे ऋषभ पंत

बता दें कि ऋषभ पंत न केवल इस मुकाबले में बल्कि पूरी ही सीरीज में अपने बल्ले से रन बनाने में बिल्कुल नाकाम साबित हुए है। बात करे ऋषभ पंत ने इस सीरीज में तीनों मुकाबले सिर्फ 31 रन बनाए। जबकि दूसरी ओर इस सीरीज में केवल एक मुकाबले मे खेलने वाले संजू सैमसन ने 36 रन बनाए थे। बावजूद भी ऋषभ पंत को हर बार मौके दिये जा रहे हैं, जिस बात को लेकर अब भारतीय फैंस बीसीसीआई पर भी सवाल उठा रहे हैं ।

error: Content is protected !!