<

VIDEO: शेफाली वर्मा ने ‘चीते की तरह फुर्ती दिखाकर’ लपका नामुमकिन कैच , डाइव लगाकर जमीन से 2 इंच ऊपर लपकी गेंद

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स टीम के तरफ से खेल रही सलामी बल्लेबाज़ शेफाली वर्मा (Shefali Verma) ने टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में अपना विकराल रूप दिखाते हुए मैदान पर उतरी है। उन्होंने ना केवल बल्लेबाजी में कमाल दिखाया बल्कि अपनी लाजवाब फील्डिंग के द्वारा भी उन्होंने पूरे मुकाबले में तहलका मचा रखा था ।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के इस सीजन का दूसरा मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला गया था जहां दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को मात देकर 84 रन धमाकेदार जीत दर्ज की । वहीं इसके बाद जब फील्डिंग की बारी आई तो उन्होंने एक अदभुत कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल रहा है।

Shefali Verma ने पकड़ा नामुमकिन कैच

दिल्ली कैपिटल्स टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 223 रन का विशाल स्कोर रॉयल चैलेंजर्स के सामने रखा । इस जवाब रॉयल चैलेंजर्स की तरफ से पारी की शुरुआत में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की गई, स्मृति मंधाना और सोफिया डिवाइन ने पहले विकेट के लिए महज 4.2 ओवर में 41 रन बना दिए थे। हालांकि इसी मौके पर मौजूद शेफाली वर्मा (Shefali Verma) के शानदार कैच ने आरसीबी की पारी पर पूरी टीम पर पानी फ़ेर दिया।

तेज गति से रन बटोरने के चक्कर में सोफिया डिवाइन की तरफ से चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर लॉन्ग मिडविकेट की दिशा में एक करारा शाॅट लगाया । गेंद बल्ले से बंदूक की गोली की रफ्तार से निकली। लेकिन सामने मौजूद शेफाली वर्मा ने मुंह के बल डाइव लगाकर गेंद को पकड लिया । हैरानी होने की बात ये है कि गेंद जमीन से केवल 2 इंच ऊपर ही रह गई थी। इस लाजवाब कैच को देखकर ऑन फील्ड अंपायर भी यकीन नहीं कर पाए यह कैसे हो गया । जिसके बाद रिब्यू लेने के लिए उन्होंने थर्ड अंपायर का सहारा लेना पड़ा , अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है

error: Content is protected !!