<

टीम इंडिया होली के जश्न में डूबी नजर आई, रोहित शर्मा ने सबको लगाया रंग-गुलाल, देखिए वीडियो

बीसीसीआई ने टीम के होली सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को रंग लगाकर शुरुआत करते हैं। इसके बाद विराट कोहली और रवींद्र जडेजा समेत टीम के तमाम खिलाड़ियों पर रंग चढ़ा है। खिलाड़ियों के होली सेलिब्रेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन सभी खिलाड़ियों ने रोहित को भी जमकर रंग लगाया। वीडियो में सभी खिलाड़ी मिलकर ईशान किशन को रंग लगाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद ईशान ने सभी को कैमरे के सामने होली की बधाई दी। इसके बाद सभी खिलाड़ी बस में गए और रोहित ने विराट कोहली को खूब रंग लगाया फिर रवींद्र जडेजा और जडेजा ने भी विराट और सभी खिलाड़ियों ने एक दूसरे को अमिताभ बच्चन का स्टैच्यू लगाया। होली के लोकप्रिय गीत “रंग बरसे” पर थिरकने की शुरुआत।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस 1 मिनट 45 सेकेंड की वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया ने अहमदाबाद मैच से पहले जमकर होली खेली है और वह मैच में जोरदार प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भारत की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों ने भी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी की विदेशी खिलाड़ियों के साथ होली का जश्न मनाया था। इसके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि अहमदाबाद के खिलाफ मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम होली का जश्न मना रही है. वे काफी तैयार और प्रेरित नजर आ रहे हैं और उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

भारत के खिलाफ भारत चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है। पहले दो टेस्ट में भारत को जीत मिली थी। तीसरे टेस्ट में भारत हार गया था, इसलिए अब भारत चौथा टेस्ट खेलेगा, अहमदाबाद में. भारत अगर यह टेस्ट जीत जाता है तो सीरीज जीत जाएगा और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी हिस्सा ले सकेगा.

error: Content is protected !!