<

Video: “ऊ अंतवा वां मामा”गाने पर सानिया मिर्जा की पार्टी में युवराज सिंह, इरफान पठान, साइना नेहवाल ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 5 मार्च को हैदराबाद जिस जगह से अपने टेनिस करियर का आगाज किया था आज वहां जाकर उन्होंने अपने आखिरी मैच खेलने के साथ करियर का अंत भी किया इस दौरान उन्होंने खुशी के आंसुओं के साथ अपने करियर का समापन किया। इसके बाद उन्होंने टेनिस को अलविदा कह दिया, सानिया मिर्जा ने इस खुशी में पार्टी भी दी जिसमें क्रिकेट जगत कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और अन्य लोग भी शामिल हुए ।

टीम इंडिया के बेहतरीन टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने कल रात एक विदाई पार्टी की , जिसमें महेश बाबू, एआर रहमान, नम्रता शिरोडकर, नेहा धूपिया, हुमा कुरैशी, फराह खान, युवराज सिंह, इरफान पठान, साइना नेहवाल और कई मशहूर खिलाड़ी और कई अभिनेता और अभिनेत्री भी पार्टी में शामिल हुए सभी लोगो ने सानिया मिर्ज़ा की अंतिम विदाई को धूम- धाम मनाया।

बैश में सानिया की बीएफएफ फराह खान ने सानिया मिर्जा, युवराज, इरफान और साइना को पुष्पा फिल्म के गीत ऊ अंतवा वां मामा , जमकर डांस किए जिसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। फराह ने सानिया के रिटायर्मेंट के बाद उनके साथ प्यार भरी बाते की और खूब मस्ती करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina)

साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर सानिया मिर्जा की अंतिम विदाई पार्टी की वीडियो शेयर भी किया , जिसमें फराह खान को साइना मिर्जा, युवराज सिंह, इरफान पठान और साइना के साथ मंच पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दिए है। फराह उन्हें ऊ अंतवा वां मामा के गाने पर जमकर डांस करती हुई नजर आती हैं, सानिया मिर्जा ने टेनिस क्रिकेट जगत में कई मुकाम हासिल कर चुकी है और सभी तभी लोग उन्हें टेनिस का बेह्तरीन खिलाड़ी मानते हैं।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ब्लैक गाउन में बेहद सुन्दर दिख रही हैं, जबकि फराह खान ने सानिया मिर्जा की पार्टी के लिए रेड-एंड-ब्लैक आउटफिट कपड़ा पहने हुए है ।और साइना नेहवाल गुलाबी रंग की सीक्विन वाली ड्रेस में सभी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है , जबकि युवराज और इरफान ब्लैक और ग्रे आउटफिट कपड़े पहने हुए हैं।

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह और सानिया मिर्जा का पकड़े बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। फराह मैटेलिक टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहने दिखाई दे रही हैं, जबकि बगल में बैठी सानिया ब्लैक टी-शर्ट और लाइट ग्रे ट्रैक पैंट पहने हुए हैं।. हुमा कुरैशी ने सानिया मिर्जा की अंतिम विदाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें युवाओं को भी ‘प्रेरणा’ बताया।

error: Content is protected !!