<

VIDEO: पहले गेंद से दिखाया जलवा , फिर जड़ा तूफानी अर्धशतक, फाइनल में तबाही मचाकर सुरेश रैना ने जिताया टीम को KKC 2023 का खिताब

भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास लेने के बाद भी विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का गदर मचा रहे हैं है। रैना ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले लिया है , लेकिन उनका बल्ला अभी आग उगल रहा है जिसके वह अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी के लिए दुनियाभर में जाने जाते है । हाल ही में उन्हें भारत के दक्षिणी हिस्से में हुई कन्नड़ चालनचित्र लीग में तबाही मचाते हुए नजर आए । वहीं, इस लीग के फाइनल मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर डार्लिंग कृष्ण की टीम को खिताबी भी जिताया।

Suresh Raina की तूफानी बल्लेबाजी ने गंगा वॉरियर्स जिताया KKC 2023 का खिताब

25 फरवरी को कन्नड़ चालनचित्र कप, KCC T20 चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। गंगा वारियर्स और विजयनगर पैट्रियट्स के बीच यह मुकाबला हुआ था। दर-असल गंगा (गेंदबाज) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो सही निर्णय रहा।

विजयनगर की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए तो मुकाबले की शुरुआत शानदार नहीं हो पाई । आपको बता दें कि, डार्लिंग की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज उसने 10 ओवर में सिर्फ 81 रन बनाए। सुरेश ने इस मुकाबले बेहतरीन बल्लेबाज़ी के साथ – साथ गेंद से भी कहर बरपाया उन्होंने इस मुकाबले में दो विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत की राह दिखाई।

Suresh Raina की धाकड़ बल्लेबाजी के आगे विजयनगर की टीम ने टेके घुटने

जवाब में सुरेश रैना ने शुरुआती लगातार चार चौके ठोंककर गंगा वॉरियर्स टीम के लिए तूफानी अंदाज में पारी का आगाज किया। उन्होंने डार्लिंग कृष्ण के साथ बेह्तरीन पार्टनरशिप की और टीम की जीत की नींव रखी। हालांकि, रजत हेगड़े ने चौथे ओवर में कृष्ण (6 गेंदों पर 13 रन) को क्लीन बोल्ड कर साझेदारी को तोड़ दिया डार्लिंग कृष्ण के आउट होने तक टीम का स्कोर 42 रन था। ऐसे में रैना ने टीम को जिताने के लिए पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले लिया।

उन्होंने 54 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेला और गंगा वॉरियर्स को 9 विकेट से बेहतरीन जीत दिलाई। इस कड़ी में उन्होंने करण आर्यन भी दिया गया , इस पारी में उन्होंने 9 गेंदों पर 13 रन जोड़े।

error: Content is protected !!