<

शार्दुल ठाकुर एंटरप्रेन्योर मिताली के हल्दी रस्म की तस्वीरें, 27 फरवरी को बधेंगेशादी के बंधन में

भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। वह एंटरप्रेन्योर मिताली पारुलकर के साथ काफी समय पहले सगाई कर चुके हैं, और वे सोमवार, 27 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। वह हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी करने  जा रहे हैं।

शार्दुल ठाकुर शनिवार 27 फरवरी को शादी कर रहे हैं। उनकी हल्दी की रस्म सेरेमनी शनिवार 25 फरवरी को जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस साल केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद शादी करने वाले तीसरे भारतीय क्रिकेटर हैं।

शार्दुल और मिताली ने 29 नवंबर, 2021 को सगाई की। उन्होंने इसे मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में निजी तौर पर किया। शार्दुल के दोस्त वहां थे, जिनमें रोहित शर्मा भी शामिल थे।

शार्दुल ठाकुर को एक साल पहले ही उनकी शादी की तारीख तय कर दिया गया था, वह और उनकी मंगेतर इसे निर्धारित करके काफी  खुश थे। भारत के हरफनमौला खिलाड़ियों के पास आगामी क्रिकेट मैच हैं,

और उनके पास 2018 में शादी करने का समय नहीं होगा। इससे भी आगे, वे मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे और उस वर्ष के अंत में आईपीएल में खेलेंगे।

शार्दुल ठाकुर अपनी क्रिकेट क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कम ही लोग उनकी मंगेतर मिताली पारुलकर के बारे में जानते हैं। वह एक व्यवसायी महिला हैं, जो मुंबई के पास ठाणे में एक बेकिंग व्यवसाय चलाती हैं। मिताली ने ऑल द बेक नामक एक स्टार्टअप की भी स्थापना की, जो स्वादिष्ट और अनोखे बेकिंग उत्पाद बनाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhee Edits 💕 (@mittali_world)

मिताली को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बहुत पसंद है लेकिन वह लोगों की नजरों से दूर रहना पसंद करती हैं। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके 5000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निजी है और केवल वही लोग उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं जो उन्हें फॉलो कर सकते हैं।

error: Content is protected !!