<

VIDEO: केएल राहुल को भी विराट की तरह आई भगवान की याद, पत्नी आथिया के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंचे मंदिर

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul Visit Temple VIDEO) पिछले कुछ महीनों से खराब फॉर्म मे चल रहे हैं। फैंस उनके बल्ले से शानदार पारी नहीं देखने को मिला है। जिस वज़ह से केएल राहुल को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग किया जा रहा है। वह फॉर्म अपनी फार्म को वापस लाने खूब कोशिश कर रहे हैं। राहुल ने नेटस पारी काफी मेहनत करते दिखाई दिए । इन सब बावजूद भी अपनी फार्म को वापस नहीं ला पा रहे हैं । जिसके बाद 1 मार्च से इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरा टेस्ट मुकाबला खेलने से पहले अपनी पत्नी के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे।

बाबा महाकाल की शरण में अथिया के साथ पहुंचे KL Rahul

दरअसल, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ भगवान के दर्शन करते हुए दिखाई दिए । उन्होंने उज्जैन के राजाधिराज महाकालेश्वर का आशीर्वाद भी लिया। साथ ही उनकी और अथिया की मंदिर में मथा टेकते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जिसके बाद तस्वीरें देखकर फैंस कयास लगाने लगे कि वह अपनी फार्म को वापस आने लिए आशीर्वाद लेने के लिए गए हैं। इसकी वजह यह है कि जब विराट कोहली खराब फार्म से जुझ रहे थे तो वह भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बाबा नीम करोली का आशीर्वाद लेने गए थे। इसके बाद विराट ने शतक ठोंककर अपनी फार्म की वापसी की थी। जिसके बाद विराट कोहली लगातार बेह्तरीन बल्लेबाज़ी करते नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप हुए KL Rahul

कंगारू टीम के विरुद्ध केएल राहुल बेहद बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं। वह इस श्रंखला के जरिए अपनी फार्म को खोज सकते थे हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और यहा पर भी उनका बल्ला टस से मस नहीं हो पाया । उन्होंने दो मैचो में सिर्फ 38 रन बनाए हैं। इस खराब प्रदर्शन को देखने के बाद टीम में तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच बड़ी खबर यह है कि कि भारतीय टीम चयनकर्ताओं ने तीसरे और चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए केएल को उप कप्तान से हटा दिया है।

ऐसा रहा है KL Rahul का अब तक का करियर

आपको बता दें कि केएल राहुल भले ही इस वक़्त लय में नहीं हैं लेकिन अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया के लिए की अहम मुकाबले जिताए हैं। उन्होंने टी20 में एक से अधिक शतक लगाए हैं। राहुल ने अभी तक 47 टेस्ट मुकाबले खेले है और 2642 रन बनाए हैं। जिसमें सात शतक और 13 अर्धशतक भी शामिल हैं। इसके अलावा 51 वनडे मुकाबले में उन्होंने पांच शतक के साथ 1870 रन रन बनाए । वहीं, टी20 फार्मेट में 72 मुकाबलों में 2265 रन बनाए हैं। इसमें 2 शतक, 191 चौके और 99 गगनचुंबी छक्के भी शामिल हैं।

error: Content is protected !!