<

पत्नी अनुष्का का बड़ा खुलासा, बुखार से तप रहा था विराट कोहली का पूरा शरीर, फिर भी बना डाले 186 रन .

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बॉर्डर गावस्कर सीरीज के चौथे टेस्ट मुकाबले में 186 रन की लाजवाब पारी खेली है, विराट कोहली का ये शतक साढ़े तीन साल बाद आया है, अपने टेस्ट क्रिकेट करियर में कोहली ने अब तक 28 शतक जड़ चुके हैं. अहमदाबाद टेस्ट में मुकाबले में उनका कंगारू के विरुद्ध यह आठवां शतक था. इसी दौरान , विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी से अपने पति के बीमार होने की बात शेयर की है।

पत्नी अनुष्का का बड़ा खुलासा, बीमार थे Virat Kohli

आपको बता दें कि, अहमदाबाद टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली ने 365 गेंदों में 15 चौकों की मदद से 186 रन शानदार पारी खेल रहे थे तभी उनकी पत्नी ने शतक के कुछ देर बाद ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने बताया है कि विराट कोहली बुखार से काफी तप रहे थे इसके बावजूद भी वह हिम्मत दिखाते वों आज शतक लगा दिए है पत्नी अनुष्का ने लिखा कि ‘बीमार होने के बावजूद भी वह खेले और वाकई ये मुझे हमेशा प्रेरित करता है.’

अनुष्का शर्मा की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस स्टोरी का य़ह मतलब निकलता है कि कोहली अपने फिटनेस को बीमारी के सामने कमजोर नहीं होने देते. यही वज़ह है कि फैंस को अहमदाबाद टेस्ट मुकाबले में उन्होंने अपना 75वां शतक लगाया .

ऐसा रहा है चौथे दिन के खेल का हाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 4 मैचों की रोमांचक टेस्ट सिरीज एक अंतिम और निर्णायक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. खेल के चौथे दिन भारत ने पहली इनिंग में 571 बना लिये थे इसी के साथ टीम इंडिया ने 91 रन की बढ़त हासिल बना ली थी . कंगारू टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस मुकाबले में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी थी, पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने 480 रन बनाय थे. और वहीं खेल के चौथे दिन समाप्त होने तक दूसरी पारी में कंगारू टीम ने 3 रन बना चुकी है और मैदान पर ट्रेविस हेड और कुहनेमन बल्लेबाजी कर रहे हैं.

error: Content is protected !!