<

अपनी टीचर को दिल दे बैठे थे युजवेंद्र चहल, बेहद दिलचस्प है धनश्री के साथ लव स्टोरी……

टीचर और स्टूडेंट की लवस्टोरी सुनने में थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन टीम इंडिया में ऐसा हुआ है. नहीं नहीं ये पढ़ाई वाले टीचर और स्टूडेंट नहीं थे. ये तो डांस क्लास की बात है.

टीम इंडिया का एक चतुर लेग स्पिनर जिसका नाम है युजवेंद्र चहल अपनी डांस टीचर को ही दिल दे बैठा और अब वो डांस टीचर जिनका नाम धनश्री है वो युजवेंद्र की पत्नी है. लॉकडा उन में कैसे शुरू हुआ ये सिलसिला बताते हैं आपको. को’विड-19 के कारण लेग लॉ’कडाउन में युजवेंद्र चहल ने डांस सीखने का मन बनाया और इसी सिलसिले में उनकी मुलाकात धनश्री से हुई.

 

युजवेंद्र की ऑनलाइन डांस क्लासेस शुरू हुई और इन दोनों की नजदीकियां भी बढ़ने लगी. यहां से दोनों के बीच मोहब्बत ने जन्म लिया.

लॉ’कडाउन में ही युजवेंद्र ने आठ अगस्त में धनश्री से सगाई की घोषणा की. चहल के इस खुलासे से पहले किसी को भी इन दोनों की प्रेम कहानी का अंदाजा नहीं था.जैसे ही चहल ने यह घोषणा की बधाइयों का सिलसिल शुरू हो गया.

सगाई करने के कुछ दिन बाद इन दोनों ने 22 दिसंबर 2020 को शादी रचाई. हालांकि इन दोनों की शादी की जोर शोर से चर्चा नहीं हुई और बड़ी शांति से यह दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

धनश्री को लगातार युजवेंद्र का साथ देते हुए देखा गया है, युएई में पिछले साल हुए आईपील में भी धनश्री युजवेंद्र की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चीयर्स करते दिखाई दी थीं और इस बार भी वह ऐसा कर रही हैं.

धनश्री वैसे फेमस तो अपने डांस के लिए हैं. वह कार्तिक आर्यन और गुरु रंधावा के साथ भी काम कर चुकी हैं, लेकिन साथ ही वह डेटिंस्ट भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

उन्होंने नवी मुंबई स्थित डी वाय पाटिल यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. धनश्री के इंस्टा को अगर देखा जाए तो वह अपने डांस के काफी सारे वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

error: Content is protected !!