<

6,6,6,6,4,4,…सूर्यकुमार यादव ने रणजी ट्रॉफी मे मचाया धमाल, 112.50 के स्ट्राइक रेट के साथ 90 रन की शानदार पारी खेली

भारतीय टीम के ‘मिस्टर 360°से मशहूर सूर्यकुमार यादव आईसीसी टूर्नामेंट क्रिकेट के बाद अब डोमेस्टिक क्रिकेट में भी गेंदबाजों के उपर काल बने हुए हैं. सूर्यकुमार यादव ने रणजी ट्रॉफी 2022-23 के अपने पहले मुकाबले में अपना खतरनाक रूप दिखाते हुए एक बार फिर से ताबड़तोड़ पारी खेली है, लेकिन फिर भी उनके फैन्स खुश नहीं हैं. दरअसल, सूर्यकुमार यादव डोमेस्टिक क्रिकेट मे मुंबई की तरफ से खेलते हैं सूर्यकुमार ने हैदराबाद के खिलाफ 90 रनों की बेहतरीन पारी खेली और शतक से थोड़ा पीछे रह गए, जिसके कारण से उनके फैन्स में निराशा छाई है. SKY के नाम से चर्चित सूर्या ने रणजी ट्रॉफी क्रिकेट में भी अपने टी20 वाले पुराने अंदाज में खतरनाक बल्लेबाजी की है.

सूर्यकुमार यादव ने हैदराबाद के खिलाफ पहले मुकाबले महज 80 गेंदों का सामना करके 112.50 के स्ट्राइक रेट के साथ 90 रन की शानदार पारी खेली हैं. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने खतरनाक 15 चौके और 1 छक्का ठोका है . सूर्याकुमार यादव को हैदराबाद के गेंदबाज शशांक एम ने एलबीडब्ल्यू करके आउट किया है . हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की टीम चांद – सितारों से सजी हुई है. मुंबई की टीम में सूर्यकुमार यादव के अलावा भी अजिंक्य रहाणे(कप्तान) , पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान जैसे बड़े खिलाड़ी जो प्लेइंग इलेवन में मौजूद है

भारतीय टीम सबसे खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंद खिलाड़ियों में से एक अपना कीर्तिमान स्थापित कर लिया है. वह वर्तमान समय में आईसीसी टी20 इंटरनेशनल रैंकिंग नंबर 1 पर मौजूद है. हालांकि, 32 वर्षीय सूर्या का कहना ​​है कि लाल गेंद वाला क्रिकेट उनके दिल के बहुत करीब है. मुंबई के बल्लेबाज ने यह भी खुलासा किया है कि वह खेल के लंबे रेस के घोड़े है वों सभी प्रारूपों नए शॉट खेलने से नहीं हिचकिचाते है।

error: Content is protected !!