<

ऋषभ पंत की वजह से संजू सैमशन को किया गया इग्नोर, संजू का टूटटा सब्र का बांध, लोगों की संजू की अपील

भारतीय टीम इस समय समय न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज को खेल रही है। 20 नवंबर के हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 65रनो से करारी हार दी। सूर्य कुमार ने मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक लगाया। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढत हासिल कर लिया है।

ऋषभ पंत फिर हुये नाकाम 

इस मैच में ऋषभ पंत को ओपनिंग के लिए उतारा गया। जहां पर उन्होंने 13 गेंदों में 6 रन बनाये। इस मैच के दौरान पंत के प्रदर्शन को देखते हुए लोगों ने संजू सैमशन की तरफ रूख करते हुये ट्वीट किया। बात कि संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 मे खेलने का मैका नहीं दिया जा रहा है।ट्विटर के माध्यम से एक बार फिर संजू सैमसन की मांग बढ़ रही है। इस कारण अब फैंस टीम के मैनेजमेंट पर सबाल उठा रही है। और काफी नाराज भी है।दरसल संजू सैमशन को नजरअंदाज करने की यह पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई बार सैमसन को टीम मैनेजमेंट ने नहीं ध्यान दिया।

सूर्य कुमार का जबरदस्त प्रदर्शन 

न्यूजीलैंड ने टास जीतकर भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने के लिए लिये मौका दिया। भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 192 रनों का स्कोर बनाया जिसमें टीम इंडिया को 6 विकेट भी गवाने पड़े। भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज सूर्य कुमार ने 51 गेंदों की शानदार पारी खेली और 111 रन बनाये। सूर्य कुमार ने महज 19 बाल मे ही 61 रन बनाया और 51 गेंदों पर नाबाद खेलते हुए 111 रनों की बेहतरीन पारी खेली और इस मैच के दौरान उन्होंने 7 छक्के और 11 चौके भी लगाए। उनका इस टी20 वर्ल्ड कप में दूसरा अर्ध सतक है और मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 217.65 रहा।

वहीं इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 18.5 ओवर में सिर्फ 126 रन बनाकर धराशायी हो गयी।

error: Content is protected !!