<

27 Oct T-20: नाराज हार्दिक पांड्या हुए आग बबूला, पाकिस्तान की हार के बाद आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने कह दी ये बड़ी बात, भारतीय टीम के ये खिलाड़ियों की हो सकती है लिस्ट 

भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच में पाकिस्तान टीम को 4 विकेट से पटकनी देकर शानदार शुरुआत कर चुका है। भारतीय टीम अपने अगले मैच को नीदरलैंड्स के  खिलाफ आत्मविश्वास से खेलने को तैयार दिखाई दे रही है। पाकिस्तान के विरुद्ध खेलने के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दे रहें है। वहीं दूसरी ओर आल राउंडर हार्दिक पांड्या भी अपने प्रचंड फॉर्म मे है । इन दोनों प्लेयर के फॉर्म ने विश्व कप जीतने की आस जगा दी है ।

वहीं दूसरी ओर नीदरलैंड अपना पिछला मैच बांग्लादेश से हुए रोमांचक मैच में 9 रन से हार चुका है।  सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में दोपहर 12:30 बजे से मैच आरम्भ होगा। टीम इंडिया कल यानि की 27 अक्टूबर नीदरलेंड के खिलाफ भिड़ंत करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है ।

दोनों टीमों के बीच कल सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में दोपहर 12:30 बजे से यह मुकाबला स्टार्ट किया जाएगा । अपने पिछले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम दोनों सलामी बल्लेबाज को सस्ते में ही खो दिया था। ऐसे मे क्रिकेट फैंस कल नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में कौन सी भारतीय ओपनिंग जोड़ी होगी ये जानने के लिए बैचेन है ।

वर्ल्ड कप में आयरलैंड ने मैच जीत कर काफी उथल पुथल कर दिया है ।  जानिए पूरा मामला वर्ल्ड कप में आयरलैंड ने किया उथल पुथल, बिगड़ गया इंडिया का समीकरण।

इसलिए इंग्लैंड पर भड़के हार्दिक पांड्याटीम इंडिया में हुआ भारी उलटफेर अब रोहित राहुल नहीं बल्कि कार्तिक करेंगे ओपनिंग और साथ मेंटीम इंडिया में हुआ भारी उलटफेर। रोहित शर्मा, के एल राहुल नहीं करेंगे ओपनिंग बल्कि कार्तिक करेंगे ओपनिंग। 

T- 20 वर्ड कप को रोक देना चाहिये 

भारत पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले के बाद आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने उठाया आवाज। और कर दी विश्व कप रोकने की मांग। यह मांग आस्ट्रेलिया के आलराउंडर ने तब की जब भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबला हुआ। 

भारतीय टीम के ये खिलाड़ियों की हो सकती है लिस्ट 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

नीदरलैंड  के खिलाफ भी राहुल और रोहित की जोड़ी उतरेगी पाकिस्तान के खिलाफ T20 मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल और रोहित शर्मा केवल 4 रन पर आउट हो गए थे । दोनों ही ओपनर 10 गेंद के भीतर ही पवेलियन लौट चुके थे । इनके आउट होने होने के बाद भारतीय टीम काफी दबाव पर दिखाई दे रही थी । टीम मैनेजमेंट ने इशारा किया है कि अगले मैच मे नीदरलैंड  के खिलाफ भी के एल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी मैदान पर दिखाई देंगी ।

वहीं तीसरे नंबर पर विराट कोहली नंबर 3 पर बैटिंग करते हुए दिखाई देंगे । रोहित शर्मा और राहुल का बल्ला पिछले काफी दिनों से ठंडा चल रहा है । फैंस को उम्मीद है की नीदरलैंड के खिलाफ दोनों जबरदस्त फॉर्म में लौटते हुए।

error: Content is protected !!