<

IND vs NZ: सूर्य कुमार में आई एबी डिविलियर्स की आत्मा, 3 फुट हवा में उछलकर लपके कैच, वायरल हुआ VIDEO

Suryakumar Yadav: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए तीसरे और निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया एक अलग ही रूप देखने को मिला म। टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की बेह्तरीन शतकीय पारी के के दम पर टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन का महापहाड़ कीवी टीम के सामने रखा ।

जवाब में न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत बिल्कुल भी बहुत अच्छी नहीं रही । वहीं, टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मिस्टर सूर्य कुमार यादव फील्डिंग में गजब का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने कीवी टीम के दो बल्लेबाजों को नामुमकिन कैच आउट कर टीम की मुश्किलों को काफी हद तक खत्म किया।

लाइव मैच में सूर्या बने डिविलियर्स

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने फिन एलेन की ओर गेंद फेंकी। कीवी बल्लेबाज इसे शॉर्ट लेंथ और बाहर की ओर खेलना चाहते थे लेकिन गेंद बाहर का किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े सूर्यकुमार यादव के पास चली गई, जिसे उन्होंने हवा में डाइव मारकर लपक लिया।

Suryakumar Yadav की फील्डिंग के आगे कीवी बल्लेबाजों ने टेके घुटने

न्यूज़ीलैंड की पारी के दौरान भारत को पहली सफलता फिन एलन के विकेट के रूप में मिली, जोकि स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने दिलाई। 235 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड टीम को पहले झटका पारी के पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर लगा। कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऑफ स्टंप लाइन पर फिन को ये गेंद फेंकी ।

जिसको बल्लेबाज मिड ऑफ के ऊपर से खेलने के लिए गए । आउट स्विंग होती गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर पहली स्लिप में खड़े सूर्या की ओर चली गई। इस मौके का फायदा उठाते हुए SKY ने लंबी छलांग लगाई और 3 रन पर कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज को पवेलियन भेजा।

इसके बाद 2.4 ओवर पर हार्दिक के गेंद पर ग्लेन को कैच आउट कर सूर्या ने पहले ओवर की कहानी एक बार फिर दोहराया । हार्दिक ने ग्लेन को शॉर्ट गेंद फेंकी , जिसका जवाब उन्होंने कट शॉट खेलना चाहते थे । लेकिन गेंद बल्ले के अंदरुनी किनारे लगकर गेंद स्लिप की तरफ हवा में चली गई और सूर्या ने हैरतअंगेज कैच पकड़ भारत के लिए चौथी सफलता हासिल की।

Suryakumar Yadav के नामुमकिन कैच का वीडियो

error: Content is protected !!