<

IND vs SL : ” हजारों दर्शकों के आगे.. झुकाया सिर, फिर विराट को लगाया गले, शुभमन गिल ने तूफानी शतक ठोकने के बाद खास अंदाज में मनाया जश्न, देखे वीडियो

IND vs NZ: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचो की रोमांचक सिरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 15 जनवरी यानी कि आज केरला के तिरुवंतपुरम में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. जोकि काफी असरदार भी साबित हुआ।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill)टीम इंडिया को बेह्तरीन शुरुआत दिलाई. उन दोनों के बीच बेह्तरीन साझेदारी की थी रोहित शर्मा  बेह्तरीन लय में नजर आए थे  लेकिन वह अपनी अर्धशतक से महज़ 8 रन से चूक गए और चमीका करुणारत्ने के शिकार बने. ऐसे में अब उनके विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Rohit Sharma 42 रन बनाकर हुए आउट
आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में बेह्तरीन फॉर्म में नज़र आए. उन्होंने ज़बरदस्त अंदाज़ में पारी की शुरुआत की ऐसा लग रहा था कि वह आज अपना शतकों का सूखा समाप्त करके ही  छोड़ेंगे लेकिन उनकी पारी 42 रन पर ही समाप्त हो गई दुसरी छोर पर मौजूद  शुभमन गिल (Shubman गिल) अपने कैरियर की लगातार दूसरा अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ दिया है
Shubman Gill ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा दूसरा ODI शतक ने

 

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शुभमन गिल (Shubman Gill) को प्लेइंग एलेवन में शामिल करने पर बवाल मचा हुआ था। क्योंकि उनकी वजह से अपने आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन को बेंच पर बाहर बैठा करना पड़ा था। हालांकि शुभमन ने भी मिले हुए मौकों को बखूबी तरह से पेश किया है। पहले मुकाबले में उन्होंने बेह्तरीन 70 की धमाकेदार पारी खेली थी, इसके बाद दूसरे मुकाबले में वह एक बेहतरीन शुरुआत के बाद दुर्भाग्यवश आउट हो गए। लेकिन फिर तीसरे और आखिरी मुकाबले में वापसी करते हुए गिल ने महज 97 गेंदों पर 116 रन की धमाकेदार पारी खेली जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

Shubman Gill ने शतक के बाद खास अंदाज में मनाया जश्न
शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए यह शतक कितना महत्वपूर्ण है उसका अंदाजा सैंकड़े के बाद उनके जश्न से लगाया जा सकता है। मिड ऑन की दिशा में गेंद को हल्का से टहलाने के बाद उन्होंने 1 रन लेकर अपना दूसरा शतक ठोक दिया । वहीं रन लेते हुए उन्होंने विराट के हाथों में ताली दी और फिर हेलमेट उतारकर हवा में बल्ला लहरा कर साथी खिलाड़ियों को दर्शकों का अभिवादन भी स्वीकार किया। उनके इस जश्न की सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने सिर झुका कर सभी को सलाम भी किया। अब इस लम्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद भी किया जा रहा है।
यहां देखे वीडियो

error: Content is protected !!