<

संघर्ष के दम पर बुलंदियों पर पहुंचे पृथ्वी शॉ की अनोखी स्टोरी, शानदार प्रदर्शन के बावजूद नहीं मिल रही जगह..

मौजूदा समय टीम इंडिया में बहुत सारे ऐसे बेह्तरीन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही भारतीय टीम के अहम हिस्सा रह चुके हैं। आज हम आपको ऐसे ही युवा खिलाड़ियों के बारे में चर्चा करेंगे, जिन्होंने बहुत कम समय में टीम इंडिया में आकर अपना बेह्तरीन प्रदर्शन दिखाकर सबका दिल जीत लिया है।

हम बात करने जा रहे हैं भारतीय टीम के सबसे युवा और स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बारे में। आपको बता दे कि टीम इंडिया के दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बहुत ही कम समय में लाजवाब प्रदर्शन कर टीम का अहम हिस्सा रहे हैं।

हालांकि बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट ने पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए टी-20 सिरीज के एक भी मुकाबले में भी नहीं खिलाया था । जिससे पृथ्वी शॉ के फैंस में नाराजगी देखा जा रहा है। बताते चलें कि इस वक़्त पृथ्वी शॉ अपने करियर के सबसे बेहतरीन फॉर्म में है। उम्मीद लगाई जा रही थी रही थी कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध आगामी दो टी20 मुकाबलों में पृथ्वी शॉ को खिलाया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के इस युवा बल्लेबाज का पूरा नाम पृथ्वी पंकज शॉ है। शॉ बीते कुछ दिनों पहले रणजी ट्रॉफी के एक मुकाबले में 300 रन से अधिक बनाए थे, जो कि उनकी काबिलियत को दर्शाता है।

लेकिन इस सबके बावजूद भी शॉ को टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाना निराशाजनक है। इसी बात से शॉ के प्रशंसकों में नाराजगी देखी जा रही है।

error: Content is protected !!