<

6, 6, 6, 4, 4, 6.. ऋतुराज के चौको-छक्को की आंधी में उड़ी हार्दिक की सेना, 50 बॉल में ठोके 92 रन, थाला ने जड़ा हवाई हेलीकॉप्टर शॉट

आईपीएल सीजन 2023 का आगाज हो चुका है और आज का मैच पिछले सीजन की विजेता टीम गुजरात टाइटंस और 4 बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। मैच की पहली पारी अब खत्म हो चुकी है और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 178 रन बनाने थे. उन्होंने 7 विकेट देकर ऐसा किया और उनका लक्ष्य अब 179 रन है।

इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने महज 50 गेंदों में 92 रनों की लाजवाब पारी खेली थी। कई लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. इसी मैच के आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने एक बेहद शानदार शॉट लगाया, जिसकी काफी चर्चा भी हुई है.

कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ ने की पारी की शुरुआत
इस मैच में हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी. डेवोन कॉनवे और रितुराज गायकवाड़ ने पारी की शुरुआत की। इसमें डेवोन कॉन्वे ने सिर्फ 1 रन बनाया और गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में 92 रन बनाए। इसके बाद मोइन अली ने 23 रन की पारी खेली। लेकिन इसके बाद सीएसके का कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं चल सका।

आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने हवाई छक्का और एक चौका लगाया और 7 गेंदों में 14 रन बनाकर 178 रन बोर्ड पर लगा दिए जिससे हार्दिक की टीम को जीत के लिए 179 रनों की जरूरत थी. जीटी की ओर से गेंदबाजी की बात करें तो जीटी की तरफ से मोहम्मद शमी, राशिद खान और अल्जारी जोसेफ सभी ने 2-2 विकेट लिए। जोशुआ लिटिल ने भी एक लिया, लेकिन हार्दिक पांड्या कोई नहीं ले सके।

error: Content is protected !!