<

“आज चली त्रिपाठी की लाठी”, राहुल त्रिपाठी की तूफ़ानी पारी ने जीता करोड़ों भारतीय का दिल, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की दिलचस्प T20I सिरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बुधवार यानी 1 फ़रवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी जोकि काफी असरदार साबित हुआ . पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के विस्फोटक युवा बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से सभी क्रिकेटर और फैंस काफी ज़्यादा प्रभावित किया. जिसके चलते अब उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है.

राहुल त्रिपाठी ने 44 रनों की खेली धुंआधार पारी

ईशान किशन के जल्दी आउट होने के बाद कीवी टीम के विरुद्ध तीसरे T20I मुकाबले में बल्लेबाज़ी करने उतरे विस्फोटक बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी के चलते तबाही मचा दिया. उन्होंने क्रिच पर आते ही चौकों-छक्कों की बौछार कर महफिल लूट ली.

त्रिपाठी ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना कर 200 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से धुंआधार बल्लेबाज़ी करते हुए 44 रन जड़ दिए, इस दौरान उनके बल्ले 4 तूफानी चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. वह अपने पहले अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक से महज 6 रन से चूक गए. लेकिन इसके बावजूद फैंस के दिल में बस गए है और अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है हैं. उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

error: Content is protected !!