<

VIDEO : “भाऊ मजा आ गया”, किंग कोहली की स्टोरी पर अपनी तस्वीर देख खुशी झूम उठे सूर्यकुमार, अपनी बल्लेबाजी का श्रेय इस खिलाडी को दिया वायरल हुआ ड्रेशिंग रूम का VIDEO

Suryakumar Yadav: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने ने 91 रनों से मात देकर 2-1 से सिरीज पर किया कब्जा तो वहीं टीम इंडिया के डीविलियर्स मध्य क्रम के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस मुकाबले में बेह्तरीन शतक जड़ टीम की जीत में बहुत बड़ा योगदान दिया.

वहीं सूर्या के इस तूफानी शतक लगने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने उनकी बेह्तरीन पारी की स्टोरी भी शेयर की. जिसको लेकर सूर्य का रिएक्शन अब जमकर वायरल हो रहा है .

Suryakumar Yadav ने विराट की स्टोरी पर किया कुछ ऐसा रियेक्ट

पूरी दुनिया और टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंकाई के खिलाफ सीरीज़ के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में एक धमाकेदार शतक जड़ कर सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली. जिसके बाद अब सूर्य का नाम सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाया हुआ है. इसी दौरान भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने भी मिस्टर 360 ° (Suryakumar Yadav) के शतक ठोकने पर इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. जिसमें विराट ने सूर्यकुमार को शतक की बधाई दी है.


जिसके बाद अब एक वीडियो सामने आ रही है. जिसमें सूर्य खुद को विराट की स्टोरी पर देख कर खुशी से झूम उठे. सूर्य ने तुरंत स्टोरी का जबाव देते हुए कोहली से कहा कि, “भाऊ आपका बहुत सारा प्यार, जल्दी ही मिलते हैं.” उसके बाद सूर्य ने यह भी कहा कि “भाई स्टोरी पर चले गए इनके”. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सूर्य विराट की स्टोरी से फूले नहीं समा रहे हैं.

45 गेंदों में ठोका धमाकेदार शतक

बता दें कि भारतीय टीम के विस्फोटक मध्य क्रम के युवा बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav )ने तीसरे और आखिरी T20I में मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ एक तूफानी अंदाज में शतक ठोका है. यह उनके T20I करियर का लगातार तीसरा शतक था . सूर्या ने सिर्फ 45 गेंदों पर अपना तीसरा शतक पूरा किया है।

error: Content is protected !!