<

प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान रोहित को funny अंदाज में देख हैरान रह गए फैंस, video वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच जीतने के लिए सिर्फ 76 रनों की जरूरत थी और उसके हाथ 10 विकेट रह गए थे. हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज काफी आक्रामक खेल रहे थे और मैच को 9 विकेट से जीत लिया।

क्रिकेट मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने पहुंचे. कप्तान रोहित ने मीडिया के सामने खुलकर इंदौर में मिली हार के बारे में बात की. इसी बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के दौरान उन्हें अजीबोगरीब चेहरा बनाते हुए कैमरे में कैद कर लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने पूछे गए सभी सवालों का जवाब बेबाक अंदाज में दिया। उन्होंने तीसरी पारी में अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी और खेल के दौरान 8 विकेट लेने वाले खिलाड़ी की भी तारीफ की. सवालों के बीच रोहित मजाकिया चेहरा बनाते कैमरे में कैद हो गए। इस दौरान उन्होंने किसी को दो-तीन बार किस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया के लिए मुश्किल होगा आखिरी मुकाबला 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी मैच 9 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इंदौर टेस्ट में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी आत्मविश्वास महसूस कर रही है. अहमदाबाद में आखिरी मैच भारतीय टीम के लिए मुश्किल भरा रहने वाला है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के लिए टीम इंडिया को सीरीज का आखिरी मैच जीतना होगा, जो अहमदाबाद में खेला जा रहा है.

error: Content is protected !!